1 of 1 parts

इन गलतियों के कारण आपका रिलेशनशिप चढ़ हैं सकता ब्रेकअप के भेट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Sep, 2019

इन गलतियों के कारण आपका रिलेशनशिप चढ़ हैं सकता ब्रेकअप के भेट
रोजाना के व्यस्त व तनाव से भरी दिनचर्या के वजह से आपके रिलेशनशिप में अगर काफी दिक्कतें आ रही हैं या फिर आपका रिलेशनशिप टूट गया है, तो इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं। दरअसल, कई बार ऐसा होता है कि नौकरी, स्वास्थ्य या वित्तीय समस्याओं के कारण आपके व्यक्तिगत जीवन की भी समस्या बढ़ जाती है।

जिनके चलते पहली बार में आपको अपने अंदर छिपी गलतियां नजर नहीं आती, इस वजह से समय रहते आप उन्हें सुधार नहीं पाते हैं।

आज हम आपको इसके बारे में ही बताएंगे। आइए आपको बताते हैं कि वे कौन से कारण हो सकते हैं जिनकी वजह से आपका रिलेशनशिप ब्रेकअप के परवान पर चढ़ सकता है।

- अक्सर काफी लोग अपने पार्टनर को बिजी शेड्यूल की वजह से पर्याप्त टाइम नहीं दे पाते, लेकिन जब वो अपने किसी दोस्त या करीबी के साथ समय बांटने लगता है तो ये बात आपको चुभने लगती है। इसके बाद आप हर बात के लिए उन्हें काउंटर करने लगते हैं, जिससे जल्दी ही ब्रेकअप हो जाता है।

- नई नौकरी, प्रमोशन या किसी दूसरी अच्छी खबर पर अगर आप अपने पार्टनर को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दे रहे हैं, तो समझ लीजिए आपका रिश्ता खतरे में है। ध्यान रखें कि पार्टनर की हर बात पर उन्हें सही प्रतिक्रिया देने से रिश्तों की डोर मजबूत होती है।

- पहली डेट पर जब आप उनसे मिले थे तब आपका आई कॉन्टेक्ट बहुत जबरदस्त था, लेकिन धीरे-धीरे वो खत्म होने लगता है। आप उनसे नजरें मिलाकर बात करने की बजाए इधर-उधर देखकर बातें करते है। यह भी आपका रिश्ता खराब होने की एक निशानी है।

- आपका पार्टनर आपकी हर एक्टिविटी पर नजर रखता है। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए भी उन्हें रिस्पॉन्स नहीं करते हैं तो ये आपके रिश्ते के लिए काफी खराब हो सकता है। ऐसे में आखिर में तंग आकर लोग रिश्ता खत्म कर लेना ही बेहतर समझते हैं।

#काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


रिलेशनशिप टिप्स,love and relationship,these problems of relationship your breakup,problems of relationship your breakup

Mixed Bag

Ifairer