1 of 1 parts

शादी से पहले लड़कियों के मन में आती हैं ये सारी बातें....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Apr, 2018

शादी से पहले लड़कियों के मन में आती हैं ये सारी बातें....
लड़की के मन में अपनी शादी की खुशी होता है, वहीं कुछ बातों को लेकर डर भी रहता है। कहीं उसके मन की ख्वाहिशें अधूरी न रह जाए। उसे सबसे ज्यादा परेशानी इस बात की होती है कि वह उससे प्यार करेगा भी या नहीं। इसके अलावा और भी बहुत सी बातें होती है जो वह अपने मन में ही रखती हैं, किसी को यह बातें बताने से कतराती हैं।  


सबसे स्मार्ट हो मेरा पति- लड़की चाहती है कि उसका पति उसकी सारी सहेलियों के लाइफपार्टनर से ज्यादा स्मार्ट हो। उसमें किसी तरह की गलत आदत न हो। अच्छे इंसान के साथ वह औरतों की भी पूरी इज्जत करे। अगर कोई गलती हो भी जाए को वह गुस्से से नहीं बल्कि प्यार से समझाए।    

 करें पूरी केयर-लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर जिम्मेदारियों को पूरी तरह से समझना वाला हो। अपने परिवार की पूरी तरह से देखभाल करे। उसकी हर जरूरत का ख्याल रखे।   

पत्नी को दे पूरा अधिकार- पत्नी चाहती है कि उसका पति उसे परिवार में पूरा मान-सम्मान दे। उसे घर की बहू नहीं बल्कि बेटी का दर्जा मिले। पति अगर अपनी पत्नी का सम्मान करेगा तो ससुराल में भी उसे पूरा मान मिलेगा।    

हर बात करे शेयर-लड़की के मन में यह इच्छा होती है कि उसका पति उससे किसी बात को न छुपाए। दोनों को आगे कि जिंदगी एक साथ गुजारनी है इसलिए अपने दिल की हर ख्वाहिश और मन-मुटाव पर खुल कर बात करे। 

#महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


the girl keeps this in mind before bride

Mixed Bag

error:cannot create object