1 of 1 parts

स्मार्ट टिप्स- परफेक्ट कपल बनने के

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Oct, 2017

स्मार्ट टिप्स- परफेक्ट कपल बनने के
जब दो दिल एक जान बन जाते हैं, तभी बनता है सच्चा रिश्ता और ऎसे लोगों को ही हम कहते हैं एक परफेक्ट कपल। आप भी अपनी वैवाहिक जीवन में यह परफेक्शन ला सकते हैं। बस जरूरत है समझदारी की।

शादीशुदा जोडों के लिए रोमांस प्यार का दूसरा नाम है। इसलिए जरूरी है कि इसे प्यार के साथ किया जाए, लेकिन कई बार पुरूष की चरम सीमा तक पहुंचने के लिए और सुख प्राप्त करने के लिए रोमांस की क्रियाओं के दौरान ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं, जिसके आगे वो महिला की भावानाओं और इच्छाओं की तरफ ध्यान नहीं देते हैं।

एक दूसरे को यह एहसास दिलाते रहें कि आप दोनों को ही एक दूसरे की पसंद से प्यार है।अक्सर ज्यादातर कपल्स एक-दूसरे के रिश्तेदारों को पसंद नहीं करते और यही बातें झगडे की वजहें भी बनती हैं। आप यही सोचें कि शादी के बाद आपको एक-दूसरे के परिवारों को स्वीकारना ही होगा। आखिर वो आपका भी परिवार है अब।

आपके पास दुनिया का सबसे अच्छा साथी है, तो भला किसी और से फ्लर्ट क्यों करना। अक्सर फ्लर्टिग के चक्कर में ही इमोशनल रिश्ते बन जाते हैं, जिससे समस्या हो सकती है आपको भी और उस तीसरे इंसान को भी। अगर आपको फ्लर्ट ही करना है, रोमांस ही करना है, तो एक-दसूरे से करें, इससे आपके रिश्तों की गर्माहट भी बनी रहेगी और वो गहरा भी होगा।

अगर आप दोनों की पसंद और रूचियां अलग भी हैं, तो भी एक-दसूरे की हॉबीज में दिलचस्पी लेना सीखें। पति को क्रिकेट मैच पसंद है और पत्नी को कुकरी शो, ऎसे में क्रिकेट के समय पत्नी कोसे और कुकरी शो समय पति, तो छोटी सीबात का बतंगड बनते देर नहींलगेगी और अगर पत्नी भी थोडा क्रिकेट में रूचि दिखाए व पति कुकिंग में, तो बात बन जाए।

#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Perfect Couple news, Sexual satisfaction in life marriage news, couple Physical relationship articles, couple Physical news, Love couple news, love romantic couple articles, sexy lovely articles, new

Mixed Bag

error:cannot create object