1 of 1 parts

एकतरफा प्यार के कुछ संकेत ऐसे पहचाने

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Apr, 2018

एकतरफा प्यार के कुछ संकेत ऐसे पहचाने
लड़का हो या लड़की, एकतरफा प्यार करने वाले हमेशा दुखी ही रहते हैं। ऐसे में एकतरफा प्यार के संकेतों को पहचान कर आप अपनी इस तकलीफ को कुछ हद तक कम कर सकते हैं। तो चलिए जानते है एकतरफा प्यार के ऐसे ही कुछ संकेत, जोकि आपको इस तकलीफ से बचाने में मदद करेंगे।   

तकिए के साथ सोना- अक्सर एकतरफा प्यार करने वाले लोग अपने पार्टनर की याद में तकिए को गले लगाकर सोते हैं। इसके अलावा उनके मन में भी उसी इंसान का ख्याल चलते रहते हैं, जिससे वह प्यार करता हैं।


मैसेज करना- अगर आप अपने दोस्त से एकतरफा प्यार करते हैं तो इस हालत में आप बार-बार उन्हें मैसेज करने लगते हैं। इस हाल में अगल वह आपके मैसेज का जवाब नहीं देता तो आप उदास महसूस करने हैं।
  उसका इंतजार करना- प्यार में रिजैक्शन मिलने के बावजूद भी आप बार-बार उनका इंतजार करते रहते हैं। आप हर समय यही सोचते रहते है कि वह शायद वापस आ जाए।   

दोस्तों से पूछताछ करना- ऐसी सिचुएशन में आप उसके बारे में उसी के दोस्तों से पूछताछ करते रहते हैं। उनकी हर खबर रखना या उसकी पसंद-नापसंद के बारे में जानना भी एक तरफा प्यार का संकेत है।
  
जलन की भावना- जिससे आप प्यार करते है उसे किसी ओर के साथ देखकर जैलेस होना तो एकतरफा प्यार का सबसे बड़ा संकेत है। कई बार तो आप उन्हें किसी ओर के साथ गुस्सा भी करने लगते हैं।
 
उदास रहना- एकतरफा प्यार में आपका मन किसी भी काम में नहीं लगता। आप हर समय उसी के ख्याल में खोए रहते हैं। कुछ लोग तो अपने प्यार की याद में उदास तक रहने लग जाते हैं।

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


sign, one sided, love ,never, ignore theme

Mixed Bag

error:cannot create object