1 of 1 parts

रवीना टंडन को इस साल मिली खास पहचान!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Mar, 2023

रवीना टंडन को इस साल मिली खास पहचान!
रेडियो नशा लगातार महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दे रहा है। हर साल अपने प्रमुख पुरस्कारों के माध्यम से उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं का जश्न मनाता रहता है। हर साल मार्च में महिला दिवस के आसपास आरजे रोहिणी रेडियो नशा हीरोइनी अवार्ड्स में हमारे देश की सबसे प्रेरक महिलाओं की बेहतरीन यात्राओं का जश्न मनाती है और उनकी सराहना करती है।

इस साल अपने 5वें संस्करण में सदाबहार दिल की धड़कन रवीना टंडन ने शानदार सूची में जगह बनाई है। आरजे रोहिणी कहती हैं, मीडिया में एक महिला के रूप में मैं सभी उद्योगों की महिलाओं के सामने आने वाली चुनौतियों को जानती हूं। इसलिए साक्षात्कारों की एक श्रृंखला पेश करने का फैसला किया। जहां हम वास्तविक चीजों के बारे में बात करते हैं। जैसे कि जब सोनाली बेंद्रे बहल ने मुझे उस चरण के बारे में बताया जब वह लड़ाई के दौरान अपने बाल खो चुकी थी। कैंसर, मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। मेरा मानना है कि इन कहानियों को सामने लाना हमारे श्रोताओं के लिए बड़ी प्रेरणा का काम करेगा। ये कहानियां अनोखी हैं और सिर्फ मनोरंजन से परे हैं। इस पहल के माध्यम से, रेडियो नशा इन अद्भुत हीरोइनों के साथ स्थायी बातचीत कर रहा है।

रवीन टंडन ने कहा, मैं इस पहचान से सम्मानित महसूस कर रही हूं। मेरा मानना है कि हर महिला अपने जीवन में जो कुछ भी करना चाहती है, उसमें खुद में एक दिवा है। हर महिला अपनी कमियों को दूर करती है और हर दिन एक दिवा के रूप में उभरती है। रेडियो नशा उल्लेखनीय काम कर रहा है।

हमारे देश में महिलाओं के योगदान को स्वीकार करते हुए मैं सभी बाधाओं से ऊपर उठने वाली और अपने सपनों का जीवन जीने के करीब एक कदम उठाने वाली हर महिला की सराहना करना चाहूंगी। एक दृढ़निश्चयी महिला वह सब कुछ कर सकती है जो वह करने की इच्छा रखती है। चाहे कोई भी बाधा क्यों न हो। यह सम्मान हर ऐसी महिला का जश्न मनाता है जो खोल से बाहर निकलना चाहती है और दुनिया को जीतना चाहती है। जो अपने करियर में उत्कृष्टता हासिल करना चाहती है। जो परिवार का पालन-पोषण करते हुए अपना सब कुछ दे रही है।

हिरोइनी पुरस्कार एक विशेष महिला दिवस पहल है जो उपलब्धि हासिल करने वाली महिलाओं और उनके दर्शकों और समर्थकों के बीच संबंधों को मजबूत करती है। इन सभी दिग्गजों को एक साथ लाने के लिए रेडियो की हीरोइनी रोहिणी को बधाई।

मुझे लगता है कि महिला दिवस का एक आदर्श उत्सव एक रोल मॉडल बनने में समय निवेश कर रहा है। महिला सशक्तीकरण और लड़कियों की शिक्षा को बढ़ावा देने वाली गतिविधियों में भाग लेने वाली दुनिया भर की महिलाओं के लिए,उर्फी  जावेद ने कहा।

इला अरुण ने कहा, मैंने केवल हीरोइन के बारे में सुना था - लेकिन हीरोइन (मुझे रोहिणी की याद दिलाती है) और मुझे इस शब्द को अलग तरह से देखने के लिए मजबूर करती है। महिलाएं आज भी संघर्ष करती हैं या तो खुद की कमी या सामाजिक दबाव के कारण। महिलाओं को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह संघर्ष शब्द हमारे जीवन से हटा दिया जाए। अन्य पुरस्कार विजेताओं में शिप्रा खन्ना, सरला एस चक्रवर्ती, निर्मिका सिंह शामिल हैं। इस कार्यक्रम को रेडियो, डिजिटल पर रेडियो नशा आधिकारिक हैंडल पर प्रसारित किया जाएगा।

#जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Raveena Tandon,Urfi Javed,Ila Arun

Mixed Bag

Ifairer