2 of 3 parts

दीपावली की रात को करें ये तांत्रिक उपाय, कुबेर और लक्ष्मी देंगी ताउम्र साथ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Nov, 2018

दीपावली की रात को करें ये तांत्रिक उपाय, कुबेर और लक्ष्मी देंगी ताउम्र साथ  दीपावली की रात को करें ये तांत्रिक उपाय, कुबेर और लक्ष्मी देंगी ताउम्र साथ
दीपावली की रात को करें ये तांत्रिक उपाय, कुबेर और लक्ष्मी देंगी ताउम्र साथ
कहते हैं कि माता लक्ष्मी के वाहन उल्लू को दीपावली की रात‍ पान खिलाने से लक्ष्मी जी प्रसन्न होकर आपको संपूर्ण सुखों का आशीर्वाद देती है। दीपावली के दिन अशोक के पेड़ के पत्तों से वंदनद्वार बनाएं और इसे मुख्य दरवाजे पर लगाएं। ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाएगी।

दीपावली के दिन श्रीयंत्र- यंत्र शास्त्र में श्रीयंत्र की विशेष महिमा बताई गई है। इसे यंत्रराज की उपाधि दी गई है। इस यंत्र को धन वृद्धि, धन प्राप्ति, कर्ज से संबंधित धन पाने के लिए, लोन इत्यादि प्राप्त होने के लिए तथा लाटरी, सट्टा आदि द्वारा धन पाने के लिए उपयोग में लाया जाता है। दीपावली के दिन इसकी स्थापना घर के पूजन कक्ष में करनी चाहिए।

ध्यान रखें, भूलकर भी आप किसी भी बुजुर्ग इंसान का अपमान नहीं करें और दीपावली के दिन विशेष रूप से उनके चरण स्पर्श करके आशीर्वाद ग्रहण करें। ऐसा करने पर बड़ी-बड़ी परेशानियां भी दूर हो जाती हैं।

कई लोग दीपावली पर लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए निम्न मंत्र का जाप करते हैं :- ऊं पहिनी पक्षनेत्री पक्षमना लक्ष्मी दाहिनी वाच्छा भूत-प्रेत सर्वशत्रु हारिणी दर्जन मोहिनी रिद्धि सिद्धि कुरु-कुरु-स्वाहा। इस मंत्र को 108 बार पढ़कर गुगल गोरोचन छाल-छबीला कपूर काचरी, चंदन चूरा आदि सामग्री मिलाकर लक्ष्मी को प्रसन्न करने का टोटका आजमाते है। अगर दीपावली पर यह टोटके सिद्ध नहीं हो पाए तो फिर अष्टमी या शनिवार को लाल फल के साथ इन मंत्रों का पुन: जाप किया जाता है।

#क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


दीपावली की रात को करें ये तांत्रिक उपाय, कुबेर और लक्ष्मी देंगी ताउम्र साथ Previousदीपावली की रात को करें ये तांत्रिक उपाय, कुबेर और लक्ष्मी देंगी ताउम्र साथ  Next
night, Deepawali, these, Tantric, remedies, Kuber and Lakshmi, pleased, forever, you

Mixed Bag

error:cannot create object