1 of 1 parts

होंठों के शेप से जाने क्या होता हैं लड़कियों का नेचर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Jan, 2019

होंठों के शेप से जाने क्या होता हैं लड़कियों का नेचर
हम आपको बताएंगे कि किस तरह महिलाओं के होंठों की शेप और कलर उनके कई सीक्रेट खोलते है। तो चलिए जानते है महिलाओं से जुड़ी कुछ बातें।

लड़कियों के होंठों से जाने उनका नेचर


आकर्षक होंठ- आकर्षक और सुदंर होंठों वाली लड़कियां मेहनती, बुद्धिमान, ईमानदार, दयालु और दूसरों की इज्जत करने वाली होती है।

पतले होंठ- पतले होंठों वाली लड़कियां अपने परिवार और पार्टनर से प्यार करने वाली होती है। महत्वाकांशी किस्म की यह लड़कियां पारिवारिक नहीं होती लेकिन यह अपने पार्टनर का साथ भी कभी नहीं छोड़ती।

मोटे होंठ- मोटे होंठों वाली लड़कियां थोड़ी झगड़ालू और तुनकमिजाज किस्म की होती है। इनके इसी नेचर के कारण इनकी अपने पार्टनर से भी नहीं बनती। इसके साथ ही इन्हें दूसरों के साथ घुलने मिलने में भी समय लगता है।

ज्यादा पतले होंठ- जिन लड़कियों के होंठ बेहद पतले होते है वो थोड़ी रहस्यमयी स्वभाव की होती है। अपने तेज दिमाग के कारण यह लड़कियां हर प्रॉब्लम को सुलझा लेती है। इसके अलावा यह पार्टनर को जिंदगी में बहुत ज्यादा अहमियत देती है।

काले होंठ- पढ़ाई में तेज और होशियार होने के साथ यह लड़कियां ज्यादा बातचीत करने और अपने पति की सेवा करने वाली होती है। तेज तर्रार इन लड़कियों से बहस में जीतना बेहद मुश्किल होता है।

#5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...


Love & Romance,Sensitive Relationships,Relationships

Mixed Bag

error:cannot create object