1 of 1 parts

अनजान लडकी से कैसे करें प्यार का इजहार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Oct, 2017

अनजान लडकी से कैसे करें प्यार का इजहार
कहते हैं, प्यार की जुबां नहीं होती। यह तो खामोशी से हवाओं में बहता रहता है। प्यार धर्म, जाति, ऊंच-नीच और सरहद की दीवारों के पार पनपता रहा है, कभी निगाहें तो कभी दिल की धडकनें इस की गवाह बनती हैं। प्यार कब और किसी हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। पहले कोई आंखों को अच्छा लगता है, फिर धीरे-धीरे वह मन में बस जाता है। इसके बाद शुरू होता है स्वयं से युद्ध कि इजहारे मुहब्बत कैसे किया जाए।

प्यार का दिन- अपने दिलबर की आंखों से छलकता प्यार तो आप ने कई बार देखा होगा, लेकिन वह नजरों के करीब ना हो, तो उसे अपने प्यार की खुमारी का एहसास कैसे कराएंगी! इस का आसान तरीका है कि अपने दिल के जज्बातों को फोन करके या एसएमएस द्वारा मुहब्बत का पैगाम बना कर भेज दें अपने दिलबर के पास। फिर देखिए आपके प्यार की खुशबू आपके दिलबर के  दिल में कैसे उतरती है।

प्यारा-सा सरप्राइज
बहुत दिन हो गए और आप रूटीन लाइफ जीए जा रहे हैं कुछ गर्मी तो लाइए। आज शाम जैसे ही आपका ऑफिस से काम खत्म हो, दो चीजें याद करते हुए घर के लिए निकलिए पहला तो यह कि आपको एक सुंदर-सा बुके खरीदना है और दूसरा यह कि बुके बिना किस के नहीं देना है। भला, रूखे-सूखे मूड से भी प्यार जताया जाता है।

तारीफ करना ना भूलें
किसी की तारीफ हमेशा खुशामद के लिए ही नहीं की जाती। कॉम्प्लीमेंट एक ऐसी चीज है, जो बिना एक पैसा खर्च कराए, किसी को आपका गुलाम बना सकती है। पार्टनर को यह उम्मीद होती है कि उनका सॉलमेट उसके अच्छे काम, अच्छी ड्रेसिंग या अच्छे लुक्स की तारीफ करे। क्या आपको झूठ बोलना नहीं आता कोशिश करके तो देखिए जनाब! फर्क तुरंत नजर आएगा आपको।


तुम ही हो
आप दोनों वर्किंग हैं और वीकेंड को ही आपके पास एक-दूसरे के लिए समय होता है। कोई बात नहीं, आप अपने रिलेशन को क्वॉलिटी टाइम देकर स्ट्रॉन्ग बनाया जा सकता है। लेकिन एक सॉल्यूशन है कि आप रोज एक-दूसरे से अपनी फीलिंग्स शेयर करें। काम में बिजी रहने के बावजूद एक-दूसरे की केयर करें। अचानक ही आप लंच टाइम या फिर मीटिंग ओवर होने के बाद पार्टनर को फोन करें और हालचाल पूछें। भले ही आपकी लंबी बात न हो, लेकिन आपका एक फोन यह बताने के लिए काफी है कि आपकी जिंदगी में उनकी कितनी अहमियत है। बेशक आप चैटिंग या ई-मेल का सहारा भी ले सकते हैं।



#वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


How To Attract An Unknown Girl, How to make an unknown girl to fall in love, Way to propose an unknown girl, How to express love to an unknown girl, how to express love feeling, relationship tips in h

Mixed Bag

error:cannot create object