1 of 1 parts

कीजिए खुद को डेट के लिए रेडी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 July, 2018

कीजिए खुद को डेट के लिए रेडी
जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण होता है प्यार। प्यार करना और उसे पाना दोनों अलग बातें हैं। अगर जिससे हम प्यार करें वो भी हमसे प्यार करे तो इससे सुखद और क्या हो सकता है। प्यार को ढूंढने का नया तरीका डेट कहलाता है, डेट पर अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए कुछ खास चीजों का ख्याल रखें, जिससे ये डेट आपके लिए अविस्मरणीय बन जाए।

नजदीक जाने में जल्दबाजी ना करें - ज्यादातर लडके पहली मुलाकात में ही ओवर फ्रेंडली हो जाते हैं, जिसका खामियाजा उन्हें दोस्त को खोकर चुकाना पडता है। कोई भी लडकी इस बात से नाराज ही होगी कि आप को उसके स्पेस की इज्जत नहीं हैं और आप एक अच्छी दोस्त को खो बैठेगें। 

बॉडी लेंग्वेज का रखें ख्याल- अगर आप कॉन्फिडेंट दिखेंगे तो आपकी पार्टनर खुद को आपके साथ सेफ पायेगी। साथ ही आपकी बातें भी इस ओर इशारा करती हैं कि आप उसके बारे में क्या सोच रहे हैं। क्या बात करें - डेट पर ये भी जरूरी हैं कि आप क्या और किस बारें में बात करें। अगर आपकी पार्टनर चुप है तो आप आस पास की चीजों के बारे में बातें करें जैसे- मौसम, रेस्त्रां का माहौल या फिर कोई ऎसा टॉपिक जिसमें वो दिलचस्पी लें। अगर आपको लगता है कि उन्हें बातें पसंद नहीं आ रहीं तो आप उन्हें बोलने का मौका दें, यकीनन इससे उन्हें लगेगा कि आप दूसरों की इज्जत करने वाले हैं। चीजी पिक अप लाइन्स से बचें- अगर आप फ्र्लट करने में यकीन रखते हैं, तो डेट पर इससे बचें।

लडकियों को तारीफें अच्छी लगती हैं, पर यकीनन इतनी नहीं कि आपकी बातें झूठी लगने लगें। उनकी पसंद को दें तवज्जो-हमेशा अपनी पार्टनर की पसंद को तवज्जो दें, पर इसका ये मतलब कतई नहीं कि आप अपनी राय ना दें। राय तो दें पर ध्यान रखें, मंगवाऎं वही जो उन्हें पसंद आता हो। एक्स का जिक्र ना करें- अगर आपकी एक्स गर्लफ्रेंड भी रही हैं तो ऎसे मौके पर उनका जिक्र ना करें। कई बार ये बातें आगे जाकर लडाई का रूप ले लेती हैं। पर हां, पूछने पर संक्षेप में उत्तर दें। इन चंद बातों के अलावा ध्यान रखें कि आप की आंखें दिल का आईना होती हैं और प्यार से तो पत्थर भी पिघल जाते हैं।

#हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Are You Ready for a Relationship, ready for dating, dating

Mixed Bag

error:cannot create object