1 of 1 parts

ऐश्वर्या की कातिल अदाएं कवर पेज पर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Apr, 2017

ऐश्वर्या की कातिल अदाएं कवर पेज पर
मिस वल्र्ड ऐशवर्या राय एक चर्चित चेहरा है। देश विदेश सभी जगह इनकी खूबसूरती के चर्चे है। ऐश को सुंदरता की खदान कहा जाता है। हाल ही में ऐश ने फिल्मफेयर मैग्जीन मई 2017 के लिए  फोटोशूट करवाया है। इस कवर की तस्वीर ऐश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल हसीना ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर चुकी हैं। हाल ही में आई उनकी कमबैक फिल्म ‘जज्बा’ दशर्को का दिल जीतने में कामयाब रही।  फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ बेहद हसीन नजर आयी थीं।
मिस वल्र्ड ऐशवर्या राय एक चर्चित चेहरा है। देश विदेश सभी जगह इनकी खूबसूरती के चर्चे है। ऐश को सुंदरता की खदान कहा जाता है। जब भी ऐश किसी इवेंट, पार्टी फंक्शन या फिर उनकी कोई फोटो सामने आती है हमारी नजर बस ऐश पर ही टिक जाती हैं और बस मन में एक ही ख्याल आता है कि कितनी फुस्र्सत से खुदा ने तुम्हें बनाया है।

मिसइंडिया के खिताब ने ऐश को इंडस्ट्री में खूबसूरत अभिनेत्री की पहचान दिलाई। 1994 में ऐश ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जहां उन्हें मिस इंडिया वल्र्ड के खिताब से नवाज गया।



#वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


Aishwarya rai bachchan hot photoshoot for Film fare magazine may 2017, cover page power girl showbiz, bollywood fashion, bollywood lifestyle, celebs fashion, Aishwarya rai bachchan, Film fare magazin
Advertisement

Mixed Bag

Advertisement
Advertisement