1 of 1 parts

ऐशवर्या की खूबसूरत त्वचा का राज...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Nov, 2017

ऐशवर्या की खूबसूरत त्वचा का राज...
14-15 साल की उम्र तक ऐश्वर्या राय को अपनी खूबसूरती पर गुमान नहीं था। वे यही समझर्ती कि उनसे कोई बडा गुनाह हो गया है, इसलिए सब उनको गुरते रहते हैं। यहां तक कि वे अपने स्कूल के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने से भी खुद को दूर रखती थीं, जिससे वे लोगों के आकर्षण का केंद्र न बनें। ऐश को हेल्दी रहना और अपने परिवार को हैल्दी रखना बहुत पसंद है। तो आइये जानते हैं ऐशवर्या खूबसूरत त्वचा के राज को...


ब्वॉयफ्रेंड पर था शक, सच्चाई जान रह गई सन्न

ऐश की स्किन केयर टिप्स-
1 चम्मच बेसन लीजिए और बेसन में थोडी हल्दी और दूध मिलाइये। इस मिश्रण को अपने चेहरे पर लगाइये और 20 मिनट तक लगा रहने दीजिए। जब यह पूरी तरह से सुख जाऐ तो ठंडे पानी से धो लीजिए।


दहेज में मिलेंगे 1200 करोड, फिर भी शादी से डर रहे लडके!

ऐश के अनुसार आपको रोजना अपने चेहरे पर हैल्दी और नैचुरली फेसमाक्स जरूर लगना चाहिए। ऐश भी अपने डेली रूटीन में खीरे का फेसमाक्स लगती हैं। इससे लगाने से वह बहुत तारोताजा फील करती हैं।

ऐश स्वस्थ रहने के लिए जंक फूड, बहार के डिब्बाबंद खाद्य पदार्थो से दूर रहना पसंद करती हैं। वह अपने भोजन में ताजा हरी सब्जियां व सामग्री पर ज्यादातर निर्भर रहती हैं वहीं खाना बनाने में इस्तेमाल भी करती हैं।

ऐशवर्या राय अपने खाने में भूरे रंग के चावल खाना पसंद करती हैं क्योंकि ब्राउन राइस में फाइबर की मात्रा अधिक होती हैं।
मुनक्का के 5 सेहतभरे लाभ
मोटापा कम करे दालचीनी और शहद

#जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Aishwarrya beauty secret, beautiful skin, natural beauty tips, Bollywood Aishwarya rai makeup secret, Aishwarrya glowing skin, home remedies, skin, acne, beauty tips in hindi, beauty Hindi, beauty car,news

Mixed Bag

error:cannot create object