1 of 7 parts

2016 में मोदी और नोटबंदी पर भारी पडी करीना कपूर खान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Dec, 2016

2016 में मोदी और नोटबंदी पर भारी पडी करीना कपूर खान
2016 में मोदी और नोटबंदी पर भारी पडी करीना कपूर खान
पूरे वर्ष भारत में तीन ऐसे मुद्दे थे जिन्होंने दर्शकों व श्रोताओं का बरबस ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। न सिर्फ आकर्षित किया बल्कि इन पर खुलकर बातें भी हुईं। यह तीन मुद्दे थे—प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, नोटबंदी और करीना कपूर खान। करीना कपूर खान का नाम देखकर आप आश्चर्य में होंगे लेकिन मोदी और नोटबंदी के बाद एक मात्र ऐसी शख्सियत जो अपने गर्भधारण से लेकर बच्चा पैदा करने तक चर्चाओं में सर्वोपरि रही।
आगे की स्लाइड्स पर डालते हैं एक नजर उन कारणों पर जिनके कारण करीना ने बिना किसी फिल्म के लोकप्रियता का नया आयाम स्थापित किया।

अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर गयाब सी हो जाती हैं लेकिन अपनी प्रेंग्नेसी को लेकर जो अभिनेत्री सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही हैं वो है करीना कपूर खान उनकी फिल्मों फिल्मों को लेकर इतनी सुर्खियों ने चर्चा नहीं बटोरी जितनी कि 2016 में उनकी मां बनने को लेकर। उनकी प्रेंग्नेसी का आलाम यह था कि लोग उनके बेबी की डिलावीर से लेकर उनके द्वारा पहने गये आउटफिट और फैशन बारे में सब कुछ जानें की लालसा रख रहे हैं।

 इन दिनों पूरे देश में नोटबंदी का इतना बडा फैसेला और घंटों लाइन में लगने बाद लोगों के पास टाइम नहीं हैं, लेकिन करीना के चाहने वाला की दिलचस्पी इतनी है कि करीना के बेबी को लेकर है। अब इस बात से अंदाज लगाया जा सकता, बॉलीवुड में अभिनेत्री करीना लोकप्रियता का।

-> गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


2016 में मोदी और नोटबंदी पर भारी पडी करीना कपूर खान Next
Kareena kapoor khan beats Modi in popularity this year, Kareena kapoor khan, Kareena kapoor khan delivers a baby boy, kareena kapoor khan latest news, bollywood news in hindi, bollywood gossip in hind

Mixed Bag

error:cannot create object