1 of 1 parts

रेडमी ने 32,999 रुपये में एक्स सीरीज स्मार्ट टीवी लॉन्च किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Mar, 2021

रेडमी ने 32,999 रुपये में एक्स सीरीज स्मार्ट टीवी लॉन्च किया
नई दिल्ली। मी इंडिया के उप-ब्रांड रेडमी इंडिया ने बुधवार को रेडमी स्मार्ट टीवी एक्स सीरीज के लॉन्च के साथ स्मार्ट टीवी श्रेणी में कंपनी की शुरुआत की घोषणा की। रेडमी की स्मार्ट टीवी सीरीज में रेडमी स्मार्ट टीवी एक्स65, स्मार्ट टीवी एक्स55 और स्मार्ट टीवी एक्स50 शामिल हैं। तीनों स्मार्ट टेलीविजन में एक जैसे ही स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं और इनका केवल स्क्रीन साइज अलग-अलग दिया गया है।

रेडमी स्मार्ट टीवी एक्स सीरीज के 50-इंच वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये, 55-इंच विकल्प के लिए 38,999 रुपये और 65-इंच वेरिएंट के लिए 57,999 रुपये रखी गई है।

नई स्मार्ट टीवी एक्स सीरीज 26 मार्च को दोपहर 12 बजे से अमेजन के साथ ही मी डॉट कॉम, मी होम और मी स्टूडियो पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगी और इसे बाद में ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

मी इंडिया में चीफ बिजनेस ऑफिसर रघु रेड्डी ने कहा, "भारत में आज के समय में 17 करोड़ घरों में टीवी हैं, लेकिन दो करोड़ से भी कम घरों में स्मार्ट टीवी हैं। हमने तीन साल पहले मी टीवी की अपनी रेंज लॉन्च की थी और हम पिछले 10 तिमाहियों में लगातार स्मार्ट टीवी के बाजार में अग्रणी रहे हैं।"

रेडमी स्मार्ट टीवी एक्स सीरीज 4के एचडीआर तकनीक और डॉल्बी विजन के साथ आती है और एचडीआर 10 प्लस को भी स्पोर्ट करती है।

यह माली जी 52 एमपी2 के साथ मिलकर 64-बिट क्वाड-कोर ए 55 सीपीयू से संचालित है और इसमें 2 जीबी रैम प्लस 16 जीबी स्टोरेज की सुविधा भी दी गई है।

टीवी एंड्रॉएड 10 आउट ऑफ बॉक्स पर चलता है और यह श्याओमी के पैचवॉल यूआई के साथ भी पेश किया गया है।

रेडमी टीवी तीन एचडीएमआई 2.1 सक्षम पोर्ट्स के साथ आता है, जो सभी एएलएलएम से लैस हैं। एचडीएमआई पोर्ट में से एक डॉल्बी एटमोस साउंडबार या होम थिएटर को टीवी से जोड़ने के लिए ईएआरसी को भी स्पोर्ट करता है।

नए टीवी दो यूएसबी पोर्ट, एक ऑप्टिकल पोर्ट और एक 3.5 मिमी पोर्ट के साथ पेश किए गए हैं। यह ब्लूटूथ 5.0 और ड्यूअल-बैंड वाई-फाई को भी सपोर्ट करते हैं। (आईएएनएस)

#सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Redmi, Redmi X series Smart TV, Rs 32,999

Mixed Bag

Ifairer