1 of 1 parts

ऎसे बढ़ाएं प्यार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Nov, 2017

ऎसे बढ़ाएं प्यार
प्यार को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। प्यार को बंया करने का अंदाज समय के साथ बदलता रहता है। हर कोई चाहता है कि वह अपने पार्टनर को खुश रखे। प्यार एक दूसरे के जीवन को रंगीन बनाता है। लेकिन आधुनिक समय में बदलती सोच के कारण अक्सर एक दूसरे की पसंद-नापसंद को लेकर असमंजस की स्थिति रहती है। इस उलझन को दूर करने के सुझाव निमन हैं।
सरप्राइज दीजिए : सरप्राइज तो सभी को पसंद आता है। खासतौर पर महिलाओं को सरप्राइज मिलने पर ज्यादा खुशी होती है। आप अपने साथी को अचानक प्रोग्राम बनाकर डिनर या फिल्म के लिए आमंत्रित करें। प्यार के यही छोटे-छोटे पल जीवन को खुशियों से भर देते हैं और छोटे-छोटे सरप्राइज प्यार की नींव को धीरे-धीरे मजबूत करते हैं।
पार्टनर के साथ वक्त बिताएं : यदि आपको अपने पार्टनर के साथ वक्त बिताए काफी समय हो गया हो तो उनके लिए वक्त निकालें। एक दूसरे का साथ प्यार को बढ़ाता है और रिश्तों में दूरियों को कम करता है। जब आप एक दूसरे से मिलें तो एक दूसरे को गले लगाएं। अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने जाएं। अगर बाहर घूमने जाएं तो घर से एक दूसरे का हाथ पकडकर बाहर निकलें। आपके साथी के मन में अपनेपन का एहसास बढ़ेगा। पार्टनर का छूना लडकियों को अच्छा लगता है। लेकिन मर्यादा का ध्यान रखें। एक साथ समय बिताकर आप अपने प्यार का इजहार बिना कहे भी कर सकते हैं।
पार्टनर की तारीफ करें : तारीफ सुनना हर महिला को अच्छा लगता है। यदि आप उनके मेकअप या कपडों की तारीफ करें तो आप उनका मूड बदल सकते हैं। आप उनके स्टाईल और मेकअप की तारीफ करें। ।
पर्सनैलिटी बरकरार रखें : महिलाओं को व्यस्त पुरूष ज्यादा पसंद आते हैं। महिलाओं को पीछे-पीछे घूमने वाले लोग बिल्कुल पसंद नहीं आते। महिलाएं ऎसे पुरूषों को ज्यादा पसंद करती है जिनके पास अपना विजन, पैशन, अच्छी एज्यूकेशन और बिजी लाइफ हो। बात करने और उठने बैठने का तरीका ऎसा हो जो सब पर जादू कर दे। इसलिए आपकी पर्सनैलिटी अट्रेक्टिव होनी चाहिए। इसलिए खुद की पर्सनैलिटी को निखारें। इन बातों का ध्यान रखकर आप महिलाओं को आकर्षित कर सकते हैं। साथ ही अपने प्यार को इन छोटी-छोटी बातों को दिखाकर बढ़ा भी सकते हैं।

#तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


love and romance, love,romance,

Mixed Bag

Ifairer