1 of 1 parts

अपने एक्स को दिलानी है अपनी याद..तो करें ये काम....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Jun, 2018

अपने एक्स को दिलानी है अपनी याद..तो करें ये काम....
कई बार तो कुछ लोग अपने पहले प्यार को भूल नहीं पाते और वह इस झगड़े के कारण पार्टनर से दूर हो कर भी बस उसे याद करते हैं लेकिन उसके साथी को कुछ खास फर्क नहीं पड़ता। अगर आपका पार्टनर भी आपसे नाराज है, आप उनकी याद में तड़फ रहे हैं और आप चाहते है कि उसे भी आपकी याद आए और वह आपके पास दोबारा आ जाए तो ये 5 टिप्स फॉलो करें, वह आपके पास दौड़ा आएगा।

रहन-सहन का तरीका बदलें- अगर आप अपने एक्स पार्टनर को दोबारा पाना चाहते हैं तो अपने रहन-सहन का तरीका बदलें। उसे दिखाएं कि आप जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं। अपने लिए नई-नई चीजें यानि बाइक या गाड़ी, मोबाइल फोन आदि खरीदें। इससे वह आपको वापस पाना चाहेगा।

फ्रेंडस के साथ घूमें - ब्रेकअप के बाद अपने दोस्तों के साथ खूब घूमें। नए फ्रैंड बनाएं और उनसे खूब बातें करें। इससे आपके दिमाग में रूठे हुए पार्टनर का ख्याल भी नहीं आएगा। इससे उसे लगेगा आपको ब्रेकअप का कोई फर्क नहीं पड़ा और उसे आपकी जिंदगी में नए लोगों के आने का डर सताने लगेगा। इस तरह वह भी आपकी जिंदगी में दोबारा आने की कोशिश करेगा।

खूबसूरत जिंदगी दिखाएं- अपनी जिंदगी को पहले से ज्यादा खूबसूरत बनाएं। जिंदगी का हर पल खुशी से बिताएं। इससे आपके एक्स को छोड़कर जाने का पछतावा होगा और इससे वह दोबारा से आपके साथ जिंदगी बिताने का सोचेगा। 


 ड्रेसिंग सेंस बदलें- 
अपने पार्टनर को वापिस अपने पास बुलाने के लिए अपना ड्रैसिंग सेंस बदलें। नए कपड़े खरीदें और जिसे पहन कर आपकी लुक अट्रेक्टिव लगें। वह जब आपको देखें को आपकी तरह खींचता चला आए और आपको बुलाए बिना रह न पाए। 

#क्या सचमुच लगती है नजर !


how to make, your ex partner ,miss you with these five-tips

Mixed Bag

Ifairer