1 of 1 parts

Best Travel Places: अप्रैल में जीवनसाथी के साथ घूमें ये जगहें, यादगार रहेगा हर एक पल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Mar, 2024

Best Travel Places: अप्रैल में जीवनसाथी के साथ घूमें ये जगहें, यादगार रहेगा हर एक पल
घूमना फिरना हर किसी को पसंद होता है वहीं, अगर आप भी अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर सुकून के दो पल बिताना चाहते हैं तो अप्रैल का महीना बेस्ट है। आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी जगह के बारे में बताएंगे जहां पर आप अपने जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। गर्मी का मौसम धीरे-धीरे आने लगा है भारत में तेज गर्मी पड़ती है ऐसे में कहीं ऐसी जगह है जहां ठंडी का मजा ले सकते हैं। अगर आप अप्रैल के महीने में कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो नीचे कुछ बेस्ट ऑप्शन दिए गए हैं।

डलहौजी
हिमाचल प्रदेश में स्थित डलहौजी बेहद खूबसूरत है आप यहां अपने जीवनसाथी के साथ घूमने आ सकते हैं यहां का माहौल बिल्कुल ठंडा है। अप्रैल के महीने में यहां का तापमान 14.0 डिग्री सेल्सियस से 3.5 डिग्री सेल्सियस के बीच में रहता है।

अल्मोड़ा
उत्तराखंड के सभी हिल स्टेशन गर्मियों के मौसम के लिए काफी बेस्ट है जो आपको ठंड का एहसास देते हैं। आज हम बात कर रहे हैं उत्तराखंड के अल्मोड़ा का जहां पर काफी शांति और सुकून है। आप यहां पर अपने जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं।

मसूरी
मसूरी एक बेहद ही खूबसूरत जगह है इसे पहाड़ों की रानी भी कहा जाता है। अप्रैल के महीने में यहां का मौसम काफी ठंडा रहता है इसलिए घूमने के लिहाज से यह जगह आपके लिए बेस्ट है।

ऊटी

ऊटी की बात करें तो तमिलनाडु के इस पहाड़ी शहर का तापमान के महीने में 22 डिग्री से 27 डिग्री तक रहता है यहां की प्राकृतिक नजारे आपका मन मोह लेंगे।

#जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Best Travel Places, April, Visit these places with your spouse in April, every moment will be memorable, Dalhousie, Almora, Mussoorie, Ooty

Mixed Bag

Ifairer