गर्व है कि मैं मराठी रंगमंच से ताल्लुक रखती हूं: उर्मिला मातोंडकर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 , 2022

गर्व है कि मैं मराठी रंगमंच से ताल्लुक रखती हूं: उर्मिला मातोंडकर
मुंबई । उन्होंने 1980 में मराठी फिल्म जाकोल से एक बच्चे के रूप में अभिनय की शुरूआत की और 1983 में मासूम से पहचान हासिल की। अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को इस बात पर गर्व है कि वह मराठी थिएटर से जुड़ी हैं और साथ ही उन्होंने अनुभवी अभिनेत्री उषा नाडकर्णी की प्रशंसा भी की। एक डांस बेस्ड रियलिटी शो के सेट पर।

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ उषा अपने पवित्र रिश्ता के विशेष एपिसोड के दौरान डीआईडी सुपर मॉम्स में शामिल होंगी। उर्मिला, अनुभवी अभिनेत्री के साथ अपने विशेष बंधन के बारे में बात करती नजर आएंगी।

उर्मिला ने कहा, जब से मैंने उषा ताई को यहां मंच पर देखा है, तब से मैं उनसे आशीर्वाद लेना चाहती हूं। जब मैं बड़ी हो रही थी, मैंने उन्हें सिनेमाघरों में प्रदर्शन देखा और तब से उन्हें जानती हूं। पवित्र रिश्ता से पहले दिखा दें कि हमने एक खास बॉन्ड शेयर किया है।

हम कितने भी बड़े और प्रसिद्ध क्यों न हो जाएं, यह हमारी परवरिश है कि हम हमेशा नम्रता से अपने बड़ों का आशीर्वाद लें। आज, मुझे बहुत गर्व महसूस होता है कि मैं एक मराठी थिएटर से ताल्लुक रखती हूं, क्योंकि सर्वश्रेष्ठ में से सबसे अच्छी, उषा ताई उद्योग में सबसे प्रसिद्ध नामों में से एक रही हैं।

उन्होंने कहा कि यह कहना बहुत गलत होगा कि उषा केवल एक स्वार्थी और घमंडी सास का किरदार निभा सकती हैं, जो उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत पवित्र रिश्ता पर निबंधित किया था।

क्योंकि जब से मैं अभिनय के बारे में नहीं जानती थी, मैंने उनका अद्भुत अभिनय देखा है। मैंने उन्हें कुछ अद्भुत प्रदर्शन, भूमिकाएं और चरित्र देते हुए देखा है, जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे।

डीआईडी सुपर मॉम्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer