आंध्रप्रदेश में बाढ़ पीड़ितों की सहायता के प्रयासों में शामिल हुईं टॉलीवुड की बड़ी हस्तियां

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Dec, 2021

आंध्रप्रदेश में बाढ़ पीड़ितों की सहायता के प्रयासों में शामिल हुईं टॉलीवुड की बड़ी हस्तियां
हैदराबाद। आंध्र प्रदेश में आई विनाशकारी बाढ़ के मद्देनजर टॉलीवुड की बड़ी हस्तियां बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने के लिए आगे आई हैं। टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर, महेश बाबू, राम चरण, अल्लू अर्जुन और चिरंजीवी ने 25-25 लाख रुपये का दान दिया है।

आंध्र प्रदेश में हाल ही में आई बाढ़ ने नेल्लोर, तिरुपति और चित्तूर जैसे स्थानों को प्रभावित किया है। बाढ़ से सैकड़ों लोग प्रभावित हुए हैं। उनमें से कुछ आज तक बेघर हैं, जबकि किसानों को भारी नुकसान हुआ है, जिससे उनकी सिंचित भूमि और सीजन के लिए फसलें बर्बाद हो गई हैं।

कई तेलुगू अभिनेता आंध्र प्रदेश की मदद के लिए आगे आए क्योंकि उन्होंने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में पुनर्वास प्रयासों में सहायता के लिए आंध्रप्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रत्येक को 25 लाख रुपये का योगदान दिया।

महेश बाबू ने कहा, आंध्र प्रदेश में विनाशकारी बाढ़ के आलोक में, मैं सीएमआरएफ के लिए 25 लाख रुपये का योगदान देना चाहूंगा। सभी से अनुरोध है कि संकट की इस घड़ी में प्रदेश की मदद के लिए आगे आएं।

राम चरण ने कहा, आंध्र प्रदेश में विनाशकारी बाढ़ के कारण लोगों की पीड़ा को देखकर दिल भारी होता है। राहत कार्यों में मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का मामूली योगदान दे रहा हूं।

जूनियर एनटीआर ने कहा, आंध्र प्रदेश में हालिया बाढ़ से प्रभावित लोगों की दुर्दशा से प्रभावित होकर, मैं उनके ठीक होने में सहायता के लिए एक छोटे से कदम के रूप में 25 लाख रुपये का योगदान दे रहा हूं।

अल्लू अर्जुन ने लिखा, मेरा दिल आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ है जो हाल ही में बाढ़ से प्रभावित हुए हैं। मैं पुनर्वास प्रयासों में सहायता के लिए 25 लाख रुपये का योगदान दे रहा हूं। (आईएएनएस)


परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

Ifairer