गुनीत मोंगा के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगी ताहिरा कश्यप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jan, 2023

गुनीत मोंगा के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करेंगी ताहिरा कश्यप
मुंबई । लेखक-निर्देशक ताहिरा कश्यप खुराना अपनी अगली फिल्म के लिए निर्माता गुनीत मोंगा के साथ काम कर रही हैं। ताहिरा को मानव जीवन की कमजोरियों और जटिलताओं को चुनने व दर्शकों की रूह को छू लेने वाले कंटेंट के लिए जाना जाता है। ताहिरा और गुनीत ने पहले एक शॉर्ट फिल्म पिन्नी पर साथ काम किया, जो नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हुई जिंदगी इनशॉर्ट्स का एक हिस्सा है।

इस पर, ताहिरा ने कहा: गुनीत एक अविश्वसनीय हैं। वह विशेष कहानियों को देखने और सुनने में माहिर हैं। जिस तरह से वह एक निर्देशक की ²ष्टि पर भरोसा करती हैं और कहानी को आगे बढ़ने देती हैं, वह मेरे मन में उनके लिए सम्मान बढ़ा देता है। उनके साथ शॉर्ट फिल्म पर काम करने का मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा और मुझे लगता है कि हम दोनों भविष्य में एक साथ कई प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। मुझे खुशी है कि हमारे पास जो नजरिया है, वह अब एक वास्तविकता बन रहा है और हम एक ऐसी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिस पर हम दोनों को पूरा विश्वास है।

इसके अतिरिक्त, दोनों ने फिल्म उद्योग में भारतीय महिला प्रतिभाओं का समर्थन करने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए एक सिनेमा सामूहिक भारतीय महिला राइजिंग पर पहले भी सहयोग किया है।

गुनीत, जिनके डॉक्यू-ड्रामा द एलिफेंट व्हिस्पर्स को हाल ही में 95वें अकादमी पुरस्कारों के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, ने आगे कहा: ताहिरा वास्तव में एक अच्छी लेखिका हैं, जो मानवीय रिश्तों की गहरी समझ रखती हैं। वे अपने सूक्ष्म लेखन के माध्यम से इन अंतरंग संबंधों को व्यक्त करने में सक्षम हैं। एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में हम पिन्नी (शॉर्ट फिल्म) के लिए साथ आए, क्योंकि इसकी कहानी काफी मजबूत थी। इस दुनिया को देखने का नजरिया और उसकी समझ सभी वर्गों में बंटी हुई है। ताहिरा का ²ष्टिकोण और संवेदनशीलता मुझे बेहद आकर्षित करती है।

हम ताहिरा के साथ एक लेखक और निर्देशक के रूप में उनके अगले फीचर पर सहयोग करने की उम्मीद कर रहे हैं, और हमें उम्मीद है कि यह एक साथ कई और फीचर की शुरूआत है।

--आईएएनएस

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


Mixed Bag

Ifairer