रोहित अंदर, उमेश और भुवनेश्वर एडिलेड टेस्ट से बाहर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Dec, 2018

रोहित अंदर, उमेश और भुवनेश्वर एडिलेड टेस्ट से बाहर
एडिलेड। आस्ट्रेलिया के साथ गुरुवार से एडिलेड ओवल मैदान पर खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए रोहित शर्मा को 12 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है जबकि तेज गेंदबाज उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार को बाहर रखा गया है।  

क्रिकबज की रिपोर्ट की रिपोर्ट के अनुसार, टीम प्रबंधन ने मैच की पूर्व संध्या पर बुधवार को यहां भारतीय टीम के चयन की घोषणा की। इस सीरीज में चार टेस्ट मैच खेले जाने हैं।

रोहित के अलावा हनुमा विहारी को भी टीम में जगह दी है। रोहित के टीम में आ जाने से नंबर-6 के स्थान पर बल्लेबाजी के लिए अब टीम प्रबंधन को ज्यादा विकल्प मिल गया है।       

विहारी ने इंग्लैंड में अपने पदार्पण टेस्ट मैच में अर्धशतक लगाया था। बल्लेबाजी के अलावा उन्होंने पार्ट टाइम स्पिनर के रूप में गेंदबाजी में भी 12 ओवर फेंके थे। हालांकि उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था।

गेंदबाजी में उमेश और भुवनेश्वर के अलावा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव और हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को पहले टेस्ट के लिए चुनी गई 12 सदस्य टीम में जगह नहीं दी गई है।

भारत के पहले टेस्ट मैच में चार गेंदबाजों के साथ उतरने की संभावना है। इनमें तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और रविचंद्रन अश्विन शामिल हैं।    

भारतीय टीम :  विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, हनुमार विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा और मोहम्मद शमी।
(आईएएनएस)

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

क्या सचमुच लगती है नजर !

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

error:cannot create object