राजस्थान फाउंडेशन ने संस्थापक और सीईओ, मारवाड़ी कैटालिस्ट्स सुशील शर्मा को राजस्थानी ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jun, 2022

राजस्थान फाउंडेशन ने संस्थापक और सीईओ, मारवाड़ी कैटालिस्ट्स सुशील शर्मा को राजस्थानी ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया
जयपुर । राजस्थान फाउंडेशन माननीय मुख्यमंत्री के दृष्टिकोण के अनुसार राज्य की विकास गतिविधियों में राजस्थानी एनआरआर को प्रेरित करने के लिए संचार और बातचीत की सुविधा के उद्देश्य से काम कर उनकी भागीदारी बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास करती रहती है।

राजस्थान फाउंडेशन द्वारा बीकानेर हाउस, नई दिल्ली में आयोजित एक समारोह में सुशील शर्मा, संस्थापक और सीईओ, मारवाड़ी कैटालिस्ट्स को राजस्थानी ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया। मारवाड़ी कैटालिस्ट्स, सीईओ सुशील शर्मा और अध्यक्ष राजस्थान फाउंडेशन, धीरज श्रीवास्तव के बीच एम् ओ यू पर हस्ताक्षर भी किए गए। मारवाड़ी कैटालिस्ट्स कंपनी की जड़ें राजस्थान (जोधपुर) से जुडी हैं और साथ ही यह भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ऑक्सेलेटर्स में से एक है, जिसमें 40 से अधिक स्टार्टअप पोर्टफोलियो व भारत और दुनिया भर में फैले 100 से अधिक सह-संस्थापक क्लब हैं। ये राजस्थान के स्टार्टअप इकोसिस्टम में एक अहम भूमिका निभाते हुये वैश्विक संस्थानों के साथ तालमेल स्थापित कर एक अग्रणी स्टार्टअप इकोसिस्टम प्लेयर के रूप मे सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।
राजस्थान फाउंडेशन एम् ओ यू के अनूसार मारवाड़ी कैटालिस्ट्स राजस्थान के विकास में राजस्थानी एनआरआर और राज्य सरकार की सुविधा के लिये लोगों के कल्याण, विभिन्न सरकारी एजेंसियों के बीच निरंतर संचार और बातचीत की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने और राजस्थान के मानव, सामाजिक और आर्थिक विकास में तेजी लाने के लिए सभी विशेषाधिकार और शिक्षाप्रद कदम उठाने के लिए एक मंच प्रदान करेगा व उसी के अनुपालन में, राजस्थान फाउंडेशन प्रभावशाली राजस्थानी लोगों तक पहुंचने का प्रयास करेंगे जो राजस्थान फाउंडेशन की गतिविधियों का समर्थन कर सकें। मारवाड़ी कैटालिस्ट्स दुनिया भर में रहने वाले राजस्थानियों को लक्षित करने और राजस्थान में एक स्टार्टअप पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण में भागीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए राजस्थान फाउंडेशन के साथ तालमेल में काम करेंगे। भारत और विदेशों के विभिन्न शहरों में कई नेटवर्किंग कार्यक्रमों की सह-मेजबानी, कार्यशालाएं, परामर्श सत्र और उन्हें अपनी मातृभूमि राजस्थान से जोड़ने और राज्य के सामाजिक-आर्थिक विकास को बढ़ाने और राजस्थान को एक ब्रांड बनाने के लिए काम करेंगे। राजस्थान फाउंडेशन द्वारा एक प्रमुख कार्यक्रम “चैलेंज फॉर चेंज“ मारवाड़ी कैटालिस्ट्स के सहयोग से किया जाएगा। राजस्थान फाउंडेशन और मारवाड़ी कैटालिस्ट्स एक अद्भुत जुड़ाव और उपयोगी सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं।

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer