मैं चीजों को गंभीरता से नहीं लेता : राघव जुयाल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Feb, 2021

मैं चीजों को गंभीरता से नहीं लेता : राघव जुयाल
मुंबई। अभिनेता, नर्तक और टीवी पर्सनालिटी राघव जुयाल ने एक रियलिटी शो से बॉलीवुड तक की अपनी यात्रा के बारे में बात की। उनका कहना है वो जो करते हैं उससे वो प्यार करते हैं और वो चीजों को कभी गंभीरता से नहीं लेते। राघव ने आईएएनएस को बताया, यात्रा अभी जारी है। एक अभिनेता के तौर पर मैं शुरूआती दौर में हूं और मैं बहुत सारी चीजें कर रहा हूं। एक होस्ट के रूप में, मुझे कई साल हो गए हैं लेकिन मैं इसका आनंद ले रहा हूं। मुझे जो पसंद है वो मैं कर रहा हूं। मुझे लगता है कि यह मेरे बारे में सबसे अच्छी बात है। मैं ज्यादा गंभीर नहीं रहता। मैं चीजों को गंभीरता से नहीं लेता।

वह अपनी यात्रा को मजेदार बताते हैं।

उन्होंने कहा, यह मेरा काम है। अभिनेता के रूप में, हमारा काम मनोरंजन करना है और इसलिए मैं इसे मनोरंजक बनाता हूं और मैं चाहता हूं कि मेरे आस-पास का वातावरण भी ऐसा ही हो। इसलिए, मैं दर्शकों तक पहुंचने की कोशिश करता हूं। और मैं कोशिश करता रहूंगा। यात्रा जारी है और यह काफी मजेदार है।

राघव डांस पर आधारित रियलिटी शो डांस दीवाने 3 की मेजबानी करते नजर आएंगे। शो में जज के रूप में माधुरी दीक्षित नेने, धर्मेश येलैंडे और तुषार कालिया होंगे। (आईएएनएस)

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

Ifairer