नवाज शरीफ की हालत गंभीर, बेटे ने लगाया जेल में जहर देने का आरोप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Oct, 2019

नवाज शरीफ की हालत गंभीर, बेटे ने लगाया जेल में जहर देने का आरोप
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की हालत गंभीर हो गई है और उनके बेटे ने आरोप लगाया है कि उनके पिता को जेल में जहर दिया जा रहा है। समाचार पत्र डॉन ने यह जानकारी दी। नवाज शरीफ भ्रष्टाचार के मामलों में वर्तमान में लाहौर के कोट लखपत जेल में बंद हैं।

समाचार के अनुसार, नवाज शरीफ के बेटे हुसैन नवाज ने आरोप लगाया कि उनके पिता के शरीर से प्लेटलेट्स में कमी होने का कारण जहर देना भी हो सकता है।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने लंदन से ट्वीट कर कहा, जहर के लक्षण हैं। अगर नवाज शरीफ को कुछ होता है, तो आप जानते हो इसके लिए जिम्मेदार कौन है।

मंगलवार को आई उनकी मेडिकल रिपोर्ट्स के अनुसार, नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स काउंट 16,000 से गिरकर 2,000 की नाजुक स्थिति में पहुंच गई थीं। सोमवार रात जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो मेडिकल बोर्ड के सदस्यों को उन्हें बचाने के लिए तत्काल उनके शरीर में प्लेटलेट्स चढ़ानी पड़ीं।

मंगलवार को, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) अध्यक्ष और शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ ने नवाज से मुलाकात करने के बाद ट्वीट किया था, मैंने आज अपने भाई से मुलाकात की। मुझे उनकी तेजी से बिगड़ती हालत की बहुत चिंता हो रही है। सरकार को उदासीनता छोड़ उनके स्वास्थ्य को देखना चाहिए। मैं पूरे देश से मियां साहिब के लिए दुआ करने की अपील करता हूं।

शरीफ की जांच करने वाले छह सदस्यीय मेडिकल बोर्ड ने उनकी जांच की और प्लेटलेट्स की तीन बड़ी यूनिट्स उनके शरीर में चढ़ाई। (आईएएनएस)

क्या सचमुच लगती है नजर !

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

error:cannot create object