मैसी के पिता ने कहा..बार्सिलोना लौटना चाहता है उनका बेटा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Jun, 2023

मैसी के पिता ने कहा..बार्सिलोना लौटना चाहता है उनका बेटा
मेड्रिड। लियोनल मैसी के पिता ने कहा है कि हो सके तो उनका बेटा अगले सत्र के लिए एफसी बार्सिलोना में वापसी करना चाहता है।

जॉर्ज मैसी ने प्रेस को एक संक्षिप्त घोषणा की, जब वह बार्सिलोना में बार्सा के अध्यक्ष जोन लापोर्टा से लियोनल के क्लब में वापस जाने के के संभावित कदम के बारे में मिलने के लिए गए थे, जिसे उन्होंने दो साल पहले पेरिस सेंट-जर्मेन में शामिल होने के लिए छोड़ दिया था।

जोर्ज ने सोमवार को पुष्टि की,  (लियोनल) मैसी बार्का में लौटना चाहते हैं और मुझे खुशी होगी। उन्होंने कहा, "यह एक विकल्प है: क्या मुझे विश्वास है कि वह वापस आ सकते हैं? हां।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह घोषणा बार्सा के कोच जावी हर्नांडेज के शब्दों का अनुसरण करती है, जिन्होंने कहा था कि उन्हें क्लब में 35 वर्षीय खिलाड़ी का स्वागत करने में खुशी होगी।

एफसी बार्सिलोना के लिए मुख्य समस्या यह है कि क्या वे मैसी को स्पेनिश फुटबॉल लीग (ला लीगा) द्वारा क्लब पर लगाए गए तंग वेतन सीमा में फिट करने में सक्षम होंगे। इस सीजन के अंत में दिग्गजों सर्जियो बुस्केट्स और जोर्डी अल्बा के जाने से बार्का को और अधिक छूट मिल गई है, लेकिन शायद आगे कोई समावेश करने से पहले खिलाड़ियों को स्थानांतरित करना होगा।

एथलेटिक क्लब बिलबाओ के सेंट्रल डिफेंडर इनिगो मार्टिनेज को अगले सीजन के लिए एक नए हस्ताक्षर के रूप में घोषित किया जाना तय है।

बार्सिलोना ने ला लीगा के लिए एक व्यवहार्यता योजना प्रस्तुत की है, जिसे जल्द ही स्वीकार किए जाने की संभावना है, लेकिन अभी भी संदेह है कि क्या वे मैसी को वहन करने में सक्षम होंगे, या क्या हाल की घोषणाएं विशुद्ध रूप से दिखावटी हैं यदि फीफा विश्व कप विजेता वापस नहीं आता है।(आईएएनएस)

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


Mixed Bag

Ifairer