मुश्किल उबर राइड के दौरान लोगों की मदद करेगा लाइव सुरक्षा एजेंट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 , 2022

मुश्किल उबर राइड के दौरान लोगों की मदद करेगा लाइव सुरक्षा एजेंट
सैन फ्रांसिस्को । उबर ने अपने सुरक्षा टूलकिट को बदल दिया है और अब सवारी जरूरत पड़ने पर अमेरिका में घरेलू सुरक्षा कंपनी एडीटी के लाइव सुरक्षा एजेंट से फोन या टेक्स्ट के जरिए सहायता प्राप्त कर सकते हैं। जब कॉल या टेक्स्ट एक्सचेंज का अनुरोध किया जाता है, तो एजेंट चल रही यात्रा की निगरानी कर सकता है, यात्रा की अवधि के दौरान संपर्क में रह सकता है और यहां तक कि उपयोगकर्ता की ओर से 911 फीचर तक पहुंच सकता है।

कंपनी ने ग्राहकों को 911 टेक्स्ट करने के लिए सक्षम करने वाले फीचर की उपलब्धता का भी विस्तार किया है।

उबर में लीड सेफ्टी प्रोडक्ट मैनेजर रेबेका पायने ने कहा, सुरक्षा कवच पर टैप करने के बाद, सवारों को अपने क्षेत्र में उपलब्ध सभी सुरक्षा सहायता विकल्पों के साथ बड़ी टाइलें दिखाई देंगी। सुरक्षा टूलकिट में, सवारों और ड्राइवरों के पास आपातकालीन बटन तक पहुंच होती है और यात्रा के दौरान सीधे हमें सुरक्षा घटनाओं की रिपोर्ट कर सकते हैं।

उबर ने अपने यूजर्स को सुरक्षा विशेषज्ञ का समर्थन दिलाने के लिए एडीटी के साथ साझेदारी की है।

पायने ने कहा, हमें उम्मीद है कि यह नई सुविधा यूजर्स को यह जानकर अतिरिक्त मानसिक शांति देगी कि किसी भी सुरक्षा स्थिति के लिए ऐप में सहायता उपलब्ध है।

उन्होंने कहा, अब हम कैलिफोर्निया और न्यूयॉर्क शहर सहित पूरे अमेरिका में टेक्स्ट को 911 से बढ़ाकर लगभग 60 प्रतिशत कर रहे हैं, जहां टेक्स्ट संदेश प्राप्त करने के लिए 911 केंद्रों के लिए तकनीक मौजूद है।

जब कोई व्यक्ति 911 फीचर के लिए टेक्स्ट का उपयोग करता है, तो उबर ऐप वाहन के विवरण, स्थान और गंतव्य जानकारी के साथ प्रारंभिक संदेश को प्री-पॉप्युलेट करेगा, ताकि आप उस जानकारी को आपातकालीन डिस्पैचर्स को जल्दी से संवाद कर सकें।

--आईएएनएस

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

क्या सचमुच लगती है नजर !

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer