KTM ने उतारी Duke की अपडेट रैंज, 3 बाइक लाॅन्च

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Feb, 2017

KTM ने उतारी Duke की अपडेट रैंज, 3 बाइक लाॅन्च
KTM ने अपनी ड्यूक रेंज के 2 एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक को अपडेट अवतार में देश में रिलाॅन्च किया है। यह माॅडल हैं 390 ड्यूक और 200 ड्यूक। एक नया माॅडल भी यहां उतारा गया है जो है 250 ड्यूक। तीनों में एक बात काॅमन भी रखी गई है कि तीनों ही मोटरसाइकिलों का लुक पहले से अग्रेसिव रखा गया है। दोनों स्पोर्ट्स बाइक पहले ही अपने सेगमेंट में खासी पाॅपुलर हैं। आपको बता दें कि फिलहाल KTM की बाइक को बजाज आॅटो अपनी डीलरशिप के अंडर बेच रहा है।
KTM 390 ड्यूक पहले से बिलकुल बदली हुई और एकदम नई बाइक नजर आती है। इसकी डिजाइन KTM की सुपरबाइक सुपर ड्यूक आर से ली गई है, हैडलैंप भी वैसे ही हैं। हैडलैंप फुल्ली एलईडी के साथ हैं, साथ ही कलर TFT स्क्रीन यहां दिखेगी जो सेगमेंट में पहली बार है। माईराइड मल्टीमिडिया इंटरफेस एक नया फीचर है जो आॅप्शनल है। इस मोटरसाइकिल में 373.2cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है जो यूरो-4 काॅम्प्लियंट मोटर के साथ है। यह मोटर 44PS की पावर जनरेट करता है। कीमत 2.25 लाख रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली) है जो रेग्युलर माॅडल से 30 हजार रूपए महंगा है। 
एंट्री लेवल 200 ड्यूक की बात करें तो इसे रेग्युलर बाॅडी स्ट्रक्चर के साथ ही उतारा गया है लेकिन ग्राफिक्स नए हैं। 390 ड्यूक स्टाइल में आॅरेंज अलाॅय व्हील यहां देखने को मिलेंगे। इंजन को BS IV काॅम्प्लियंट मोटर से अपडेट किया गया है। कीमत 1.43 लाख रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली) है। 
2017-KTM 250 ड्यूक एक नई मोटरसाइकिल है जिसे हुबहु 2017-390 ड्यूक जैसा लुक दिया गया है। इस मोटरसाइकिल में 248.8cc का लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है जो काफी पावरफुल है। स्लीपर क्लच गियरबाॅक्स सेटअप यहां मिलेगा। ABS और नाॅन ABS वर्जन यहां दिए गए हैं। शुरूआती कीमत 1.73 लाख रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली) है।

# गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

# ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

# 7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Mixed Bag

Ifairer