कार्तिक आर्यन ने प्रशंसकों को जागरूरक करते हुए कहा, मास्क है जरूरी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Apr, 2021

कार्तिक आर्यन ने प्रशंसकों को जागरूरक करते हुए कहा, मास्क है जरूरी
मुंबई। अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक नई पोस्ट में लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक किया। उन्होंने मास्क पहनने के महत्व को दोहराते हुए कहा कि इसे पहनना बहुत जरूरी है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह कई रंगों की एक कलरफुल जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में कार्तिक आर्यन मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने इसे अपने हाथ से नीचे भी किया हुआ है। अब चूंकि कोरोना काल में मास्क पहनना बेहद जरूरी है। ऐसे में कार्तिक ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि इसको पब्लिक के बीच ट्राय न करें। अपने कैप्शन के साथ ही कार्तिक आर्यन ने हैशटैग मास्क है जरूरी का इस्तेमाल भी किया।

इस महीने की शुरुआत में, कार्तिक विवादों में घिरे थे, जब करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की थी कि वह अब उनकी आगामी प्रोडक्शन दोस्ताना 2 में अभिनय नहीं करेंगे।

वह अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 में व्यस्त हैं, जिसमें वह अभिनेत्री तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ दिखाई देंगे।

यह फिल्म 2007 की फिल्म भूल भुलैया का फॉलोअप है और इस साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कार्तिक फिल्म धमाका में भी नजर आएंगे, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। (आईएएनएस)


सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

क्या सचमुच लगती है नजर !

अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Mixed Bag

Ifairer