अनुष्का से शाहरुख बोले, मेरा कैरेक्टर खराब है, लडकियों को गलत...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Jun, 2017

अनुष्का से शाहरुख बोले, मेरा कैरेक्टर खराब है, लडकियों को गलत...
शाहरुख खान की वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर रविवार को रिलीज हो गया है। इस मिनी ट्रेलर में शाहरुख और अनुष्का शर्मा की गजब की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। इस ट्रेलर की थीम कैरक्टर खराब है। इसमें शाहरुख अनुष्का को अपने बारे में बता रहे हैं कि वह कितने खराब है। मिनी ट्रेलर में शाहरुख, अनुष्का को बता रहे हैं कि उनका कैरेक्टर खराब है और वे लड़कियों को गलत नजऱ से देखते हैं। इस फिल्म में अनुष्का गुजराती टोन में बात करती दिखाई देंगी। इस फिल्म में शाहरुख खान हरिंदर सिंह नेहरा (हैरी) और अनुष्का सेजल का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में सयानी गुप्ता और एवलिन शर्मा भी महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगी।

4 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म को गौरी खान और इम्तियाज अली मिलकर प्रोडयूस कर रहे हैं। फिल्म प्राग, एम्सटरडैम, बुडापेस्ट और पंजाब की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट की गई है। शाहरुख इस फिल्म में एक पंजाबी गाइड की भूमिका में हैं वहीं अनुष्का शर्मा फिल्म में एक गुजराती लडक़ी बनीं है। दोनों की ये साथ में तीसरी फिल्म है।


फिल्म जब हैरी मेट सेजल की शूटिंग प्राग, एम्सटर्डम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है। इस फिल्म में रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान के बाद तीसरी बार शाहरुख और अनुष्का एक साथ नजऱ आएंगे। कुछ दिनों पहले ही फिल्म जब हैरी मेट सेजल की शूटिंग शाहरुख और इम्तिजाय ने पूरी कर ली। इन दिनों इस फिल्म की डबिंग का काम चल रहा है। इम्तियाज अली के साथ शाहरुख पहली बार काम कर रहे हैं।

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer