केंद्र सरकार 24 घंटे सीबीआई-ईडी करने के बजाय कुछ पॉजिटिव काम भी करे: केजरीवाल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 , 2022

केंद्र सरकार 24 घंटे सीबीआई-ईडी करने के बजाय कुछ पॉजिटिव काम भी करे: केजरीवाल
नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि केंद्र सरकार को 24 घंटे सीबीआई-ईडी करने के बजाय देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम भी करने चाहिए, तभी देश आगे बढ़ेगा। केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने 24 घंटे सीबीआई-ईडी करके पूरे देश को डरा रखा है। ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा। अगर कोई गलत काम करे, तो उसको पकड़ो, लेकिन जबरदस्ती सबके उपर सीबीआई-ईड करने से देश तो आगे नहीं बढ़ेगा।

गौरतलब है कि दिल्ली की एक्साइज पॉलिसी की जांच भी सीबीआई द्वारा की जा रही है। इस मामले को लेकर कुछ स्टिंग ऑपरेशन भी सामने आए हैं। जिन्हें आम आदमी पार्टी मजाक बताते हुए खारिज कर चुकी है। केजरीवाल ने स्टिंग ऑपरेशन पर पूछे गए सवाल पर कहा कि मनीष सिसोदिया ने तो कह दिया है कि सीबीआई की जांच चल रही है। सारे स्टिंग ऑपरेशन सीबीआई को सौंप दो। सीबीआई सोमवार तक जांच कर ले। चार दिन तो बहुत होते हैं। अगर कुछ गड़बड़ है, तो गिरफ्तार कर ले और गड़बड़ नहीं है, तो सोमवार को माफी मांग ले।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं समझता हूं कि केंद्र सरकार को सुबह से शाम तक सीबीआई-ईडी करने के बजाय देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम भी करने चाहिए। देश के लिए पॉजिटिव काम नहीं करेंगे, तो देश आगे कैसे बढ़ेगा। 24 घंटे सीबीआई-ईडी करके पूरे देश को डरा रखा है। ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा। कोई गलत काम करे, तो उसको पकड़ो। लेकिन जबरदस्ती सबके उपर सीबीआई-ईड करने से देश तो आगे नहीं बढ़ेगा। हमारी 95 फीसद प्रेस कांफ्रेंस पॉजिटिव चीजों के उपर होती है। हमारे सरकारी स्कूलों के करीब 1100 बच्चे नीट और जेईई के पेपर क्लीयर किए हैं। यह बहुत बड़ी बात है कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों के बच्चे इंजीनियरिंग और मेडिकल के पेपर पास कर रहे हैं। ऐसे ही उनको भी अच्छा और पॉजिटिव काम करना चाहिए।

शराब घोटाला के आरोपों पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे आज तक यह समझ नहीं आया कि शराब घोटाला क्या है। सीबीआई को मनीष सिसोदिया के यहां रेड में भी कुछ नहीं मिला। मनीष सिसोदिया ने यह कहा भी है कि सीबीआई सारे स्टिंग ऑपरेशन की सोमवार तक जांच कर ले। अगर कुछ गड़बड़ है, तो गिरफ्तार कर ले और नहीं है, तो माफी मांग ले।

--आईएएनएस

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


Mixed Bag

Ifairer