इंदौर का बावड़ी कांड: रात भर मिले शव अब तक 35 की मौत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Mar, 2023

इंदौर का बावड़ी कांड: रात भर मिले शव अब तक 35 की मौत
इंदौर  | रामनवमी के मौके पर इंदौर में बावड़ी का छत टूटने से हुए हादसे में अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है और 18 का उपचार जारी है। सेना के जवान राहत और बचाव कार्य में लगे हुए हैं। गौरतलब है कि रामनवमी के मौके पर गुरुवार को पटेल नगर स्थित बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में बड़ी संख्या में लोग जमा हुए थे और बावड़ी की छत पर बैठकर हवन-पूजन आदि कर रहे थे। इसी दौरान बावड़ी की छत धस गई और उस पर बैठे लोग नीचे गिर गए। लगभग 50 लोग बावड़ी के पानी में जा समाए। इसके बाद से राहत और बचाव कार्य जारी है। सेना को भी राहत और बचाव कार्य के लिए बुलाया गया। रात भर तलाशी अभियान चला और शवों के मिलने का सिलसिला जारी रहा।

हादसा स्थल पर मौजूद भाजपा के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने संवाददाताओं को बताया कि हादसे में अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है और 18 लोग घायल हैं।

हादसे की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमला और राहत बचाव दल मौके पर पहुंचा और बावड़ी में गिरे लोगों को रस्सियों की मदद से बाहर निकालने का किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे की जांच के आदेशप दिए हैं और कहा कि घटना में दिवंगत लोगों के परिजनों को पांच- पांच लाख रुपए की राहत राशि प्रदान की जाएगी। घायलों के नि: शुल्क उपचार के साथ 50 हजार रुपये प्रति घायल को प्रदान किया जाएगा।

--आईएएनएस

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

Ifairer