इमरान का जरदारी पर उनकी हत्या के लिए आतंकी संगठन को पैसे देने का आरोप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Jan, 2023

इमरान का जरदारी पर उनकी हत्या के लिए आतंकी संगठन को पैसे देने का आरोप
लाहौर । पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया है कि उनकी हत्या के लिए एक नई योजना बनाई गई थी। उन्होंने पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी पर एक प्रमुख साजिशकर्ता होने का आरोप लगाया। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष ने कथित साजिश को प्लान-सी करार दिया, इसके लिए उन्होंने जरदारी पर हत्या के प्रयास को अंजाम देने के लिए एक आतंकवादी संगठन को पैसे देने का आरोप लगाया ।

खान ने आरोप लगाया, अब उन्होंने प्लान सी बनाया है और इसके पीछे आसिफ जरदारी हैं। उनके पास भ्रष्टाचार का बहुत पैसा है, जिसे वह सिंध सरकार से लूटते हैं और चुनाव जीतने पर खर्च करते हैं। उन्होंने (जरदारी ने) एक आतंकी संगठन को पैसा दिया है और ताकतवर एजेंसियों के लोग उनकी मदद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, यह तीन मोचरें पर तय किया गया है और वे जल्द ही कार्रवाई करेंगे। मैं आपको यह इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि अगर मुझे कुछ होता है तो देश को उन लोगों को जानना चाहिए, जो इसके पीछे थे, ताकि देश उन्हें कभी माफ न करे।

पिछले साल नवंबर में वजीराबाद में अपने ऊपर हुए हमले का जिक्र करते हुए खान ने आगे दावा किया कि धार्मिक उग्रवाद के नाम पर प्लान-बी के तहत उन्हें मारने की साजिश रची गई थी।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने पूर्व प्रधानमंत्री के हवाले से कहा, वे मुझे मारने की अपनी योजना में लगभग सफल हो गए थे, लेकिन अब वे प्लान-सी की ओर बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पहले चार लोग थे, जिन्होंने बंद कमरे में मुझे मारने की साजिश रची।

जब मुझे साजिश के बारे में पता चला, तो मैंने एक वीडियो बनाया और इसे विदेश भेज दिया और एक जनसभा में घोषणा की कि अगर कुछ होता है, तो वीडियो जारी कर दिया जाएगा।

--आईएएनएस

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer