मैं हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप के लिए तैयार हूं : छेत्री

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 May, 2018

मैं हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप के लिए तैयार हूं : छेत्री
मुंबई। मुंबई में शुक्रवार से शुरू हो रहे हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप में भारतीय टीम की कमान संभाल रहे दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी सुनील छेत्री ने कहा कि वह पूरी तरह से तैयार हैं।

गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में छेत्री ने कहा कि भारतीय टीम के खिलाडिय़ों में भी जीत हासिल करने के लिए आतुर हैं।

छेत्री ने कहा, ‘‘अपने देश के लिए खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं कई कोचों और स्टाफ के साथ शामिल रहा हूं। मुझे भारत के लिए खेलना पसंद है और मैं इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा। मैं पूरी तरह से तैयार हूं।’’

कप्तान छेत्री अपने करियर के 100 अंतर्राष्ट्रीय मैच पूरे करने से केवल दो मैच दूर हैं। अगर वह दो मैच खेल लेते हैं, तो वह इस उपलब्धि को हासिल करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे। दिग्गज खिलाड़ी बाइचुंग भूटिया ने इस पड़ाव को पार किया है।

हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप की तैयारी के बारे में छेत्री ने कहा, ‘‘मैं जब शिविर में पहुंचा था, तो वहां हर प्रकार के खिलाड़ी थे। कई ऐसे खिलाड़ी भी थे, जिन्होंने एक माह से फुटबाल मैच नहीं खेला। कुछ खिलाड़ी सीधा एएफसी कप मैच से शिविर में शामिल हुए। इसके बावजूद हम तैयार हैं।’’

छेत्री ने कहा कि वर्तमान की पीढ़ी अधिक सक्रिय है। खिलाडिय़ों को पता है कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। वे अपना ध्यान रखने में सक्षम हैं।
(आईएएनएस)

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

क्या सचमुच लगती है नजर !


Mixed Bag

Ifairer