आॅडी A3 केब्रियोले का फेसलिफ्ट अवतार देखा क्या ...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Feb, 2017

आॅडी A3 केब्रियोले का फेसलिफ्ट अवतार देखा क्या ...
आॅडी ने अपनी लग्ज़री कनवर्टिबल स्पोर्ट्सकार A3 केब्रियोले का अपडेट वर्जन लाॅन्च कर दिया है। यह एक ओपन टाॅप कार है जिसकी छत को बंद भी किया जा सकता है। यह दो दरवाजों वाली 4 सीटर कार है जो देखने में न केवल काफी खूबसूरत बल्कि काफी फास्ट भी है। कंपनी ने इस नई कार की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। कीमत 47.98 लाख रूपए (एक्सशोरूम, दिल्ली) से शुरू है। इस कार में 1.4 लीटर TFSi इंजन लगा है जो पहले जैसा है। यह इंजन 150PS की पावर के साथ 250Nm का टाॅर्क जनरेट करता है। 7 स्पीड एसट्राॅनिक आॅटोमैटिक गियरबाॅक्स सेटअप को इससे जोड़ा गया है। कंपनी 19.2 किमी प्रति लीटर का माइलेज क्लेम कर रही है जो अच्छा कहा जा सकता है।

अब बात करें बदलाव की तो कुछ हद तक यह कार पहले की मुकाबले नयापन लेकर आई है। हैडलैंप्स को पहले की तुलना में अग्रेसिव बनाया गया है जो LED DRLs (डे-टाइम रनिंग लाइट) के साथ हैं। नई हैक्साजोनल ग्रिल यहां देखने को मिलेगी। फ्रंट बंपर को नया शेप मिला है जबकि पीछे की तरफ भी नया बंपर और टेललाइट्स दी गई हैं।
 केबिन भी काफी हद तक रिफ्रेश है। नया 3-स्पोक मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और फ्लेट इंस्ट्रूमेंट पैनल यहां देखने को मिलेगा। 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम स्टैण्डर्ड फीचर के तौर पर यहां मौजूद है। इलेक्ट्राॅनिक आॅपरेट होने वाली फेब्रिक रूफ यहां दी गई है जिसे 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पर लगाया या फिर हटाया भी जा सकता है।

आपको बता दें कि कनवर्टिबल सेगमेंट में आॅडी की यह कार सबसे सस्ती कार मानी जाती है। सेगमेंट में BMW और मर्सिडीज़-बेंज ब्रांड की कारें भी मौजूद है लेकिन उनका दाम 60 लाख रूपए से ऊपर हैं। ऐसे में आॅडी की यह कनवर्टिबल एक सस्ता और फायदे का सौदा है।

# आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

# घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

# गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer