फराह, केतन करेंगे जागरण फिल्म फेस्टिवल को जज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Jun, 2019

फराह, केतन करेंगे जागरण फिल्म फेस्टिवल को जज
मुंबई। फिल्मकार फराह खान, केतन मेहता, निखिल आडवाणी, अभिनेत्री दिया मिर्जा और ‘बाहुबली’ फेम प्रोड्यूसर शोबू यारलागड्डा आगामी जागरण फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण के जज होंगे।

केतन मेहता, फराह खान और यारलागड्डा द्वारा सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म्स अवॉर्ड श्रेणी की समीक्षा की जाएगी। दूसरी ओर निखिल आडवाणी, अभिनेत्री दिया मिर्जा और लेखक-निर्देशक समीर सक्सेना, बेस्ट शॉर्ट फिल्म्स अवॉर्ड के विजेता को चुनने के लिए शॉर्ट फिल्मों की समीक्षा करेंगे।

इन दोनों श्रेणियों का एकमात्र उद्देश्य निर्देशकों और फिल्म निर्माताओं के बेहतरीन काम की पहचान करना और उनकी सराहना करना है जिनके पास फीचर और शॉर्ट फिल्म के प्रारूप में दर्शकों को बताने के लिए अच्छी कहानियां हैं।

जागरण प्रकाशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष बसंत राठौड़ ने एक बयान में कहा, ‘‘हम एक शानदार ज्यूरी का स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं जिन्हें कई में से किसी एक श्रेष्ठ को चुनने का महत्वपूर्ण काम करना है।’’

समारोह की शुरुआत 18 जुलाई को होगी और यह कानपुर, लखनऊ, इलाहाबाद, वाराणसी, लुधियाना, देहरादून, इंदौर और भोपाल जैसे विभिन्न शहरों से होता हुआ 29 सितम्बर को मुंबई में समाप्त होगा।

(आईएएनएस)

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


Mixed Bag

error:cannot create object