फास्ट एंड फ्यूरिय की अगली कड़ी फिर एक साथ परदे पर नजर आएंगे ड्वेन जॉनसन और विन डीजल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Jun, 2023

फास्ट
एंड
फ्यूरिय
की अगली कड़ी फिर एक साथ परदे पर नजर आएंगे ड्वेन जॉनसन और विन डीजल
ड्वेन जॉनसन ने विन डीजल के साथ अपनी लड़ाई खत्म करने की घोषणा की है। इसके साथ उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि वह फास्ट एंड फ्यूरिय के अगले फ्रेंचाइजी में भी नजर आएंगे। उनकी इस घोषणा ने फैंस को उत्साहित कर दिया है। ड्वेन जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। ड्वेन जॉनसन ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा है, पिछले गर्मी में विन डीजल और मैंने अपने अतीत को पीछे छोड़ दिया। हम भाईचारा के साथ रहेंगे और एक-दूसरे का ध्यान रखेंगे और अब हम उस फ्रेंचाइजी पर साथ काम कर रहे हैं और मैं उसी भूमिका में रहूंगा, जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं।

इसके अलावा उन्होंने खुद की एक वीडियो शेयर की है। इसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।
ड्वेन जॉनसन ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह ल्यूक हॉब्स की भूमिका में नजर आएंगे। इसके माध्यम से वह फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी में काम कर रहे हैं। यह एक सुपरहिट फिल्म फ्रेंचाइजी है। इसे लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है। कई लोगों ने उनकी वापसी की घोषणा सुन प्रशंसा भी की है। ड्वेन जॉनसन ने जानकारी दी कि वे और विन डीजल भाई की तरह है और हमारी योजना अब और बड़ी हो गई है।

गौरतलब है कि विन डीजल और ड्वेन जॉनसन में 2017 में आई फिल्म द फेट ऑफ द फ्यूरियस की शूटिंग के दौरान काफी मतभेद हो गया था। जहां, विन डीजल फिल्म में मुख्य भूमिका में थे। वहीं, ड्वेन जॉनसन की भूमिका को कम कर दिया गया था। इसके चलते दोनों के बीच मतभेद बढ़ गए थे। हालांकि, अब दोनों का ह्रदय परिवर्तन हुआ है और दोनों साथ नजर आ रहे हैं।

इस बीच यूनिवर्सल स्टूडियो फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी का निर्माण करेगी। उन्होंने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। वहीं, उन्होंने ड्वेन जॉनसन और विन डीजल को लेकर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer