आप कभी मुझे बॉलीवुड फिल्म में देख ही लेंगे : ड्वेन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Dec, 2019

आप कभी मुझे बॉलीवुड फिल्म में देख ही लेंगे : ड्वेन
लॉस काबोस। ड्वेन जॉनसन को बॉलीवुड की दुनिया काफी पसंद है और उनके अनुसार, वह कभी न कभी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकते हैं। हॉलीवुड स्टार का मानना है कि बॉलीवुड की एक्शन फिल्म में काम करना मजेदार होगा।

अपनी आगामी फिल्म जुमांजी : द नेक्स्ट लेवेल के प्रोमोशन के दौरान जब उनसे पूछा गया कि तो क्या हम जल्द ही आपको बॉलीवुड फिल्म में देखेंगे? तो इस पर अभिनेता ने आईएएनएस से कहा, मैं वहां शासन करना नहीं चाहता। मैं बॉलीवुड और उसके इतिहास का काफी सम्मान करता हूं।

वहीं हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन स्टार ने वरुण के बारे में कहा, वह सच में बहुत प्रशंसक है। मैंने उनसे सबसे पहले सोशल मीडिया पर बात की थी। और मैं ये भी जानता हूं कि वह भारत में काफी बड़े स्टार हैं, तो कभी न कभी, एक न एक दिन आप मुझे बॉलीवुड के किसी एक्शन फिल्म में देख सकते हैं। यह बहुत मजेदार होगा, क्योंकि मुझे पता है कि भारत में हमारे काफी प्रशंसक हैं।

रेसलर से अभिनेता बने ड्वेन उर्फ द रॉक ने द ममी रिटर्न्‍स, जर्नी 2 : द मिस्टीरियस आइलैंड, हर्कुलस, स्नीच, मोआना, फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स : हॉब्स एंड शो जैसी परियोजनाओं पर काम किया है। (आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

Ifairer