सचिन के बाद अब रोहित ने भी पूरा किया युवराज का चैलेंज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2020

सचिन के बाद अब रोहित ने भी पूरा किया युवराज का चैलेंज
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को बल्ले के किनारे से गेंद को नॉक करने की चुनौती दी थी। इस चुनौती को सचिन ने शनिवार को ही पूरा कर लिया था और अब सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित ने भी इसे पूरा कर लिया है। रोहित ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह गेंद को बल्ले के हैंडल से नॉक करते दिख रहे हैं। रोहित ने बिल्कुल आराम से इस चैलेंज को पूरा किया और इसके बाद उन्होंने श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे को भी ऐसा ही करने की चुनौती दी है।

रोहित ने ट्विटर पर लिखा,  युवराज स्टे एट होम चैलेंज के लिए मुझे नॉमिनेट करने का धन्यवाद। मैंने आपके चैलेंज को पूरा किया और अब मैं इसके लिए श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत और अजिंक्य रहाणे को चुनौती देता हूं। अब आप तीनों की बारी है कि आप अपना स्किल दिखाएं।

2011 विश्व कप विजेता टीम के हीरो युवराज ने इससे पहले, एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, सचिन के लिए यह आसान होगा, रोहित भी शायद इसे आसानी से कर लेंगे, हरभजन के लिए ये काम मुश्किल होगा।

उन्होंने आगे कहा था कि कोरोनावायरस के खिलाफ जारी जंग में वो खुद कोरोना वायरस से बचने के लिए घर पर ही रहेंगे और तब तक रहेंगे जब तक ये जरूरी होगा।

युवराज ने कहा था, इस चुनौतीपूर्ण समय में, मैं खुद से यह प्रण कर चुका हू कि मैं कोविड-19 से खुद को बचाने के लिए घर पर ही रहूंगा और तब तक इसे जारी रखूंगा जब तक यह जरूरी होगा। (आईएएनएस)

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

Ifairer