BJP विपक्ष को सीबीआई से डराने की कोशिश कर रही : अखिलेश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Feb, 2019

BJP विपक्ष को सीबीआई से डराने की कोशिश कर रही : अखिलेश
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार को मोदी सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) जैसी सरकारी एजेंसियों के माध्यम से विपक्ष को डराने, धमकाने का प्रयास करने का आरोप लगाया।

कोलकाता में सीबीआई और कोलकाता पुलिस के टकराव के संदर्भ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल में हालिया घटनाओं के अलावा, अन्य राज्यों से भी ऐसी घटनाएं सुनी जा रही हैं।’’

अखिलेश (45) ने कहा, ‘‘भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार लोकसभा चुनावों से पहले अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए शीर्ष जांच एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है।’’

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि सिर्फ उनकी पार्टी ऐसे आरोप नहीं लगा रही है, बल्कि कई अन्य विपक्षी दल भी यही सोचते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने मोदी सरकार और भाजपा पर संस्थानों का राजनीतिकरण करने का भी आरोप लगाया।

इससे पहले रविवार रात उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात कर उनके प्रति अपना समर्थन जताया था। ममता बनर्जी ने चिट फंड घोटाले में कथित संलिप्तता को लेकर कोलकाता पुलिस आयुक्त को गिरफ्तार करने के सीबीआई के कथित प्रयास पर केंद्र को आड़े हाथों लिया है। बनर्जी कोलकाता पुलिस आयुक्त के बचाव में सामने आ गई हैं और विरोध स्वरूप धरना प्रदर्शन पर बैठी हैं।

अखिलेश यादव ने ममता के प्रति पार्टी का समर्थन जताने के लिए सपा उपाध्यक्ष किरनमय नंदा को धरने में शामिल होने के लिए भेजा है।

(आईएएनएस)

क्या सचमुच लगती है नजर !

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips


Mixed Bag

error:cannot create object