गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 , 2022

गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष
नई दिल्ली । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए भाजपा ने कहा है कि देश जोड़ने का काम वो लोग ( भाजपा सरकार ) कर रहे हैं और गांधी परिवार के वफादारों को कांग्रेस को जोड़ने पर फिलहाल ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

दरअसल , कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पांच पेज के पत्र में गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए यह लिखा है कि भारत जोड़ो यात्रा से पहले पूरे भारत में कांग्रेस जोड़ो यात्रा की जरूरत है।

गुलाम नबी आजाद के पत्र के इसी पेज को भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, देश हम जोड़ रहे हैं, आप कांग्रेस जोड़ो दरबारियों। जाहिर है कि भाजपा ने अपने इस ट्वीट के जरिए कांग्रेस आलाकमान और खास तौर से गांधी परिवार का साथ देने वाले कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधने की कोशिश की है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग ने पार्टी के इस आधिकारिक ट्वीट को पहले रिट्वीट किया और उसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस को राजनीतिक रूप से समाप्त करने की ओर इशारा करते हुए कहा, कांग्रेस मुक्त भारत।

भाजपा के रुख से यह साफ नजर आ रहा है कि गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे और उनके पत्र ने पार्टी को कांग्रेस और खासतौर से गांधी परिवार पर हमला करने का बड़ा मुद्दा थमा दिया है जिसे पार्टी गंवाना नहीं चाहेगी।

--आईएएनएस


लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

Ifairer