मैं कोशिश करता हूं कि काम को घर न ले जाउं: अभिषेक बच्चन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 , 2020

मैं कोशिश करता हूं कि काम को घर न ले जाउं: अभिषेक बच्चन
नई दिल्ली। अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्हें काम को घर ले जाना पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर आप शूट खत्म होते ही धीरे-धीरे प्रोजेक्ट से डिस्कनेक्ट हो जाते हैं। आंशिक रूप से ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि आपके पास समय कम होता है। आप अगली परियोजना में प्रवेश कर जाते हैं। कम से कम मेरे लिए मैं अपने काम को घर नहीं ले जाने की कोशिश करता हूं। कुछ बच जाते हैं, लेकिन ज्यादा नहीं।

एक कलाकार के तौर पर उनके द्वारा निभाए गए किरदारों ने उन्हें खुद को विकसित करने में किस तरह मदद की है, इस पर अभिषेक ने कहा, आप प्रत्येक किरदार से सीखते हैं जिसे आप निभाते हैं। मेरी पहली फिल्म के बाद से हमेशा कुछ न कुछ ऐसा होता है जिसे मैंने सीखा है या प्रत्येक भूमिका से आत्मसात किया है। यह सबसे सुखद है। कई बार जब जीवन में किसी विशेष परिस्थिति से सामना होता है, तो मुझे लगता है, वह किरदार ऐसे में क्या प्रतिक्रिया देता या काम करता।

अभिषेक को आखिरी बार ब्रीद: इनटू द शैडोज में देखा गया था, जो कि जुलाई में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। उनकी आगामी फिल्म प्रोजेक्ट द बिग बुल और लूडो है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।
(आईएएनएस)

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Mixed Bag

Ifairer