1 of 1 parts

इन सिल्वर नोज पिन को पहनकर स्वयं को दिखा सकती हैं सुन्दर और स्टाइलिश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Aug, 2023

इन
सिल्वर नोज पिन को पहनकर स्वयं को दिखा सकती हैं सुन्दर और स्टाइलिश
फैशन के बारे में कहा जाता है कि यह मौसम की तरह लौटकर वापस आता है। आज के युवा 90 के दशक के फैशन को फिर से अपने साथ जोड़ने में सफल हो रहे हैं। कहते है पुराना फैशन वापस लौटकर जरूर आता। फिर चाहे वो कपड़े हों या ज्वैलरी या फिर कुछ और...पुराने फैशन का जलवा आज भी बरकरार है और इसी फैशन ट्रेंड्स में इन दिनों एंटीक सिल्वर कलर की नोजपिन इन दिनों युवतियों और महिलाओं को काफी पसंद आ रही हैं। लडकियां हो या महिलायें सभी इन नोजपीन्स को ट्रेडिशनल के साथ-साथ वेस्टर्न लुक के साथ भी यूज कर रही है। यहीं नहीं बॉलीवुड में भी इन सिल्वर नोजपीन्स का फैशन ट्रेंड में है और यहीं कारण है की महिलाओं और लड़कियों में इसकी ख़ास डिमांड है। आज हम अपने पाठकों को कुछ ऐसी ही नोज पिन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पहनकर वे स्वयं को स्टाइलिश दिखाने में सफल हो सकती हैं साथ अपनी सुन्दरता को बढ़ाने का प्रयास भी कर सकती हैं।

एंटीक
नोज रिंग देती यूनिक लुक

इन दिनों युवा नोज पिन और नोज रिंग को लेकर कुछ नया ट्राई कर रहे है। आमतौर पर गर्ल्स गोल्ड की नोज रिंग पहना करती थी लेकिन अब गर्ल्स में एंटीक कलर की नोज रिंग काफी चलन में है। इन नोज रिंग की कीमत नोज पिन से भी कम है जो मार्केट में आपको आसानी से मिल जायेगी।

पीकॉक
नोज पिन बनी गर्ल्स की पहली पसंद

पीकॉक वाली नोज पिन भी लड़कियों को खूब पसंद आ रही है। सिल्वर कलर की ये एंटीक नोज पिन आप नाक छिदे ही पहन सकते हैं जो एथनिक वियर पर एलिगेंट लुक देती है और गर्ल्स में इनकी काफी डिमांड भी है इन्हें खरीदने के लिए आपको स्पेशल मार्केट जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि आप इसे ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं।

राउंड
स्टरलिंग सिल्वर नोज पिन है डिमांडिंग

गोल शेप की ये एंटीक नोज पिन सबसे ज्यादा डिमांड में है। इसी नोज पिन के साथ आमिर का फर्स्ट लुक वायरल हुआ था, तभी से गर्ल्स में इसकी खास डिमांड है। इतना ही नहीं, अभी हाल ही में सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी भी इस गोल स्टर्लिंग नोज पिन के साथ नजर आईं। बाजार में ये आपको आसानी से मिल जाएगी। वहीं आप इसे ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं।

सिंपल
लुक के लिए बेस्ट सिल्वर नोज स्टूड

डेली यूज के लिए और कॉलेज गोइंग गर्ल्स इन दिनों सिल्वर नोज स्टूड काफी पसंद कर रही है नोज स्टूड भी काफी चलन में हैं। ये देखने में एक छोटे से नग की तरह होता है जो डेली यूज के लिए बेस्ट है साथ ही आपको सिंपल और सोबर लुक भी देता है। इसके साथ ही ये नोज पिन आसानी से बाजार में कम कीमत पर मिल जायेगी।


नोट: आलेख में दी गई जानकारी मान्यताओं पर आधारित है। कंटेंट का उद्देश्य मात्र आपको बेहतर सलाह देना है। इस संदर्भ में हम किसी प्रकार का कोई दावा नहीं करते हैं। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

#घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


silver nose pins

Mixed Bag

Ifairer