1 of 8 parts

Winter फैशन के लिए 7 New Update

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Nov, 2015

विंटर फैशन के लिए 7 न्यू अपडेट
Winter फैशन के लिए 7 New Update
ये सोचना बिल्कुल गलत है कि नेक्स्ट सीजन के ट्रेंड्स इस सीजन से बिल्कुल अलग होंगे, इस बार विंटर सीजन में न तो आपको अपना वार्डरोब चेंज करना, न ही एक्सेसरीज बदलनी है,बस उन्हें अपडेट करना है। हालांकि इस बार कलर्स से लेकर कट्स तक में काफी बदलाव आए हैं, लेकिन बहुत हद तक वही ट्रेंड बरकरार रहेगा, जो पिछले सीजन में थे। तो क्या हौंगे इस बार के विंटर फैशन रूल्स जिन्हें फॉलो करके आप अपना वार्डरोब अपडेट कर सकें और हमेशा फैशनेबल और ट्रेंडी नजर आएं।
विंटर फैशन के लिए 7 न्यू अपडेट Next
Celebrity Gossip in Hindi, Bollywood Celebrity Gossip in Hindi, Bollywood Gossip in Hindi, Winter fashion for new 7 update, winter season fashion new trend, wardrobe update in winter season Hindi fash

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer