1 of 8 parts

कैसे चढता है प्यार का बुखार...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Aug, 2017

कैसे चढता है प्यार का बुखार...
कैसे चढता है प्यार का बुखार...
जब प्यार का बुखार चढता है। तब मन पंछियों की तरह खुले आसमान में उडना चाहता है। यह तो सब जानते हैं कि प्यार के धागे दिल के तारों से जुडे होते हैं, लेकिन इस भावनात्मक रिश्ते में जब शारीरिक संबंधों का जुडाव हो जाता है तो यह प्यार के रंग को और गहरा कर देता है। आप चाहे अभी प्यार की शुरूआती दौर में हो या फिर इसमें पारंगत हो चुके हैं यह उपाय आपके जीवन में प्यार की महक को और तरोताजा करे देंगे। प्यार जिंदगी का सबसे खूबसूरत एहसास होता है लेकिन अगर यही प्यार किसी गलत इंसान से हो जाए तो सबसे ज्यादा दर्दनाक साबित होता है। प्यार जरूर करें, लेकिन कभी किसी पर अंधा विश्वास न करें।
अक्सर कई लोगों को  शादी के बाद भी प्यार हो जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं अगर आप किसी शादी शुदा पुरूष के साथ डेट पर जाने का प्यान बना रही हैं तो थोडा संभल जाएं मैम...क्योंकि इससे सिर्फ-सिर्फ आपको ही नुकसान होगा। अगर आप भी किसी मैरेड इंसान के चक्कर में आ गई है तो कई सारी समस्याओं का आपको सामना करना पड सकता है।

#10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


कैसे चढता है प्यार का बुखार... Next
Ways to know you have caught love fever, love couple, love news, relationship, extra marital affairs, long time extramarital affairs, marriage meaning, arranged marriage, love marriage, married life

Mixed Bag

error:cannot create object