1 of 1 parts

Vastu Tips: आप भी शुरू कर रहे हैं अपना नया बिजनेस, तो जान लीजिए वास्तु के ये नियम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Apr, 2024

Vastu Tips: आप भी शुरू कर रहे हैं अपना नया बिजनेस, तो जान लीजिए वास्तु के ये नियम
अक्सर लोग नौकरी से छुटकारा पाने के लिए अपना बिजनेस शुरू करते हैं, ताकि अच्छी से अच्छी कमाई कर सके। लेकिन व्यक्ति को अपना बिजनेस शुरू करने से पहले वास्तु के नियम पर भी ध्यान देना चाहिए इंसान के लिए यह बेहद लाभकारी साबित होते हैं। किसी भी नए काम को शुरू करने से पहले प्लानिंग बहुत जरूरी होती है वास्तु के अनुसार ऐसा करने से सफलता और तरक्की मिलती है। आज के समय में हर इंसान चाहता है कि वह अधिक से अधिक पैसा कमाए इसके लिए वास्तु में ऐसे नियम बताए गए हैं जिससे आपकी तरक्की बढ़ जाएगी। अगर आप भी किसी नए काम को शुरू करने वाले हैं या इसकी प्लानिंग कर रहे हैं तो नियमों का पालन जरूर कीजिए।

नए कार्य के लिए वास्तु नियम
अगर आप कोई नया काम शुरू कर रहे हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको सही प्रकार के जगह का चयन करना जरूरी है। आपको इस तरह के जगह इस्तेमाल करने चाहिए जो आपके लिए शुभ हो।

नया काम शुरू करने से पहले आपको शुभ समय का इंतजार करना चाहिए ताकि तरक्की दुगनी हो जाए। वस्तु के नियम के अनुसार, अगर आप शुभ मुहूर्त में काम शुरू कर रहे हैं तो इससे सफलता मिलती है।

अगर आप दुकान या ऑफिस में बैठने की दिशा के बारे में जानना चाहते हैं, तो आप अपने ऑफिस में दक्षिण पश्चिम दिशा में बैठ सकते हैं यह उचित दिशा मानी जाती है इससे आपको हर काम में सफलता हासिल होगी।

आप अपनी दुकान या ऑफिस में टेबल कुर्सी की साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें। वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार, टेबल और कुर्सी पर गंदगी होने से नकारात्मक ऊर्जा जन्म लेती है ऐसे नुकसान भी होता है।

वास्तु शास्त्र के नियम के अनुसार, दुकान या ऑफिस में सफेद क्रीम या हल्के रंग का प्रयोग करें। इन रंगों से सकारात्मक का प्रवाह होता है यह रंग कारोबार में सफलता पाने में लाभदायक माने जाते हैं।

#7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Vastu Tips, new business, If you are also starting your new business, then know these rules of Vastu

Mixed Bag

Ifairer