1 of 2 parts

स्पर्श का सुख बंद आंखों के साथ खामोशी से महसूस करें, तो...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Oct, 2018

स्पर्श का सुख बंद आंखों के साथ खामोशी से महसूस करें, तो...
स्पर्श का सुख बंद आंखों के साथ खामोशी से महसूस करें, तो...
जब आप अपने पार्टनर को मीठे स्पर्श के साथ प्यार का इजहार करते हैं तो उनके मन में प्यार के तराने गूंजने लगते हैं और आप दोनों का मन प्यार की फुहार से खिल उठता है। उन्हें देखते ही आपके मन की चाहत गुनगुनाने लगती है, फिजा भी भीनी-भीनी महकने लगती है और पलभर में आपका दिल खुशी से झूम उठता है। ऎसे में आपके कानों में आपके साथी की मीठी आवाज के शब्द "आई लव यू" आपके रोम-रोम में रोमांच पैदा कर देते हैं। त्वचा पर स्पर्श का रिएक्शन तुंरूत होता है। इसलिए जब आप अपने पार्टनर छूते हैं तो वह छुईमुई सी शरमा जाती है। यह बात शोध में भी स्पष्ट हो चुकी है कि स्पर्श से साथी की भावना और संवेदना दोनों मालूम होती है। आपके स्पर्श से आपके साथी के तन में ऑक्सीटोसिन नाम का हारमोन मस्तिष्क में एंडोर्फिन रसायन पैदा करता है और उत्तेजना गहराने लगती है। पसीने की मीठी और मादक खुशबू भी दोनों में प्यार की उमंग पैदा करती है और कुछ ही देर में दोनों साथी एक-दूसरे के आगोश में होते है।

एक शोध के अनुसार पुरूषों के तन के रोएं महिला में चाहत की ललक को पढाने में अपनी अह्म भूमिका निभाते है। इसके लिए सिर्फ ऎसे अंगों को भी छू कर देखें जिन पर उनका ध्यान नहीं आता, जैसे बांहे, घुटने और गरदन का पिछला भाग। स्पर्श का सुख बंद आंखों के साथ खामोशी से महसूस करे, तो आपकी फोरप्ले की कल्पना ज्यादा प्रखर होगी और नसें ज्यादा उत्तेजि होगी। आप अपने साथी को अपने दिल के ज्यादा करीब पाएंगी, इसके लिए उन पलों को ज्यादा करीब पाएंगी ओर खुशी से झूम उठेंगी। जरा रूकिए! प्रेम के स्पर्श में मदहोश होने के लिए लाइट आफ करना ना भूले।

नाक, होंठ और पलकें-: नाक पलक और होंठ स्पर्श को जल्दी और देर तक महसूस करते है। नाक, पलके और होंठ तन के बहुत संवेदशील हिस्से है, क्योकि इनकी त्वचा काफी पतली होती है और यहां बहुत सारी महीन नसें होती है। इसलिए हल्की छुअन भी काफी प्रभावित करती है।

गाल, ठोडी और कनपटी-: अपने साथी के सिर को अपनी गोद में रखकर तर्जनी और मध्यमिका उंगुली से उनके माथे, गालों, ठोडी और कनपटी पर मध्यम दबाव के साथ शरारत भरी छुअन का जादू कीजिए। इससे धीरे-धीरे आपके साथी के मन में प्यार और तन में उत्तेजना पैदा होगी। प्यार की बारिश में भीगने से पहले चेहरे व बांहों पर ठंडी हवाओं की शरारत महसूस कीजिए। विशेषज्ञ इस प्यारभरे स्पर्श को फोरप्ले का हिस्सा मानते है। इन पर स्पर्श से ज्यादा सिहरन होती है।


#महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


स्पर्श का सुख बंद आंखों के साथ खामोशी से महसूस करें, तो... Next
Love couple Married life Hindi tips, Hindi tips 5 Romantic touch to happy married life, romantic touch in Hindi tips, Hindi tips i love you, Hindi tips couple love body touch, interesting fact about l

Mixed Bag

Ifairer