1 of 1 parts

कमाल के उपाय अपनी स्वीट हार्ट को झटसे मनाने के

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Dec, 2017

कमाल के उपाय अपनी स्वीट हार्ट को झटसे मनाने के
प्यार का रिश्ता खत्म हो जाने के बाद एक बडा सवाल अक्सर होता है। कि क्या अपने पूर्व पार्टनर से साथ अभी भी रिश्ता रख रहे हैं! ये आप पर, आपके साथी पर और उन परस्थितियों पर निर्भर करता है जो रिश्लेशन विछेद का करण बनी। जो आपके दोस्त के मामले में ठीक था जरूरी नहीं कि आपके मामले में भी सही हो। इसलिए, क्यूंकि इस फैसले का कोई निश्चित उपाय नहीं है। अपने दिल कि बात सुनें। यहां कुछ उपाय हैं जिन्हें आप अपना कर अपनी रूठ गर्लफे्रंड को मना सकते हैं।

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप
पत्नी को नींद न आए,नींद पूरी न हो तो समझो

अकसर लडकों की शिकायत होती है कि वे लडकी को नहीं समझ पाते। महिलाएं हर बात को घुमा-फिरा कर कहती हैं, उन्हें साफ-साफ बोलना आता ही नहीं। दरअसल यह आधा सच है। महिलाओं को समझना इतना भी मुश्किल नहीं है, बशर्ते उन्हें सचमुच जानना चाहें। तो यहां कुछ जरूरी बातें हैं।

अगर आपने आपनी स्वीटहार्ट की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। आपके बुरे बर्ताव को बात न करें। तो दुखी होने की बजाय उनसे जाकर माफी मांग लें और भविष्य में दुबारा ऐसा न करने का वादा करें।

लवली बेबी के सामने झूठ न बोलें, क्योंकि लडकियां झूठ को जल्द ही ताड जाती हैं। आप जैसे, वैसे ही रहें। कहीं ऐसा न हो प्रभावित करने की चाह में उसे दूर कर दें।

एक लडकी के लिए सबसे मुश्किल होता है उसे व्यक्ति से घृणा कर पाना, जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करती है। भले ही उसके पास उस व्यक्ति से दूर जाने के पर्याप्त कारण क्यों न हों। महिलाअें की भावनाएं उनकी रचनात्मक गतिविधियों में अधिक नजर आती हैं। नृत्य, संगीत, चित्रकला व लेखन जैसे कुछ क्षेत्रों में वे खुद को सबसे तेहतर ढंग से अभिव्यक्त कर पाती हैं।

आपके साइज से संबंधित कुछ बातें-
क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


#घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


Tips On How To Make Your Girlfriend Happy, How to Make Your Girlfriend Happy, How to Keep Your Girlfriend Happy, love and romance, dating tips, relationship tips

Mixed Bag

Ifairer