1 of 3 parts

जानें, बारिश के मौसम में डेट करने के रूमानी टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jun, 2019

जानें, बारिश के मौसम में डेट करने के रूमानी टिप्स
जानें, बारिश के मौसम में डेट करने के रूमानी टिप्स
मानसून का मौसम अपने भीगे-भीगे एहसास के साथ रूमानियत भी लेकर आता है। फिल्मी गानों से लेकर कविताओं और गजलों तक इस मौसम के मिजाज की तारीफें की जाती है। मानसून के रोमांटिक फितरत को नजरअंदाज कर पाना हर किसी के लिए मुश्किल है। झमाझम बारिश में अपने बि-लवेड के साथ बाहों में बाहें डाल एक ही छाते के नीचे लम्बी सी वॉक पर निकल जाना और सडक़ के किनारे लगे चाट के ठेले में चटपटी चाट का मजा लेना। इन पलों को जीने के लिए हर कोई सालभर बेसब्री से इंतजार करता है। ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताना चाहते है तो आज आइए हम आपको बारिश में डेट करने के कुछ रूमानी टिप्स बताते हैं।

थोड़ा सा नॉटी हो जाए...
जब आसमान से प्रेम बरस रहा हो, तो थोड़ी शरारत तो बनती है। प्यार भरी यह शरारत आपके रिश्ते को मजबूत बनाने का काम करेगी। थोड़ा नॉटी होकर आप इस मौसम का और भी लुत्फ उठा पाएंगे। यह नजदीकियां आपको एक्साइटमेंट देंगी। इससे आपकी नजदीकी और बढ़ेगी।

चाय की दुकान...
अगर आप बारिश में कहीं निकले है तो किसी भी चाय की दुकान पर बैठ कर बारिश का मजा लेने का अपना ही आनंद हैं। खासकर तब जब आपको घर में रहना ज्यादा पसंद है। ऐसी टी शॉप ढूढ़ें जिसमें आउटडोर में बैठने की कवर जगह हो। बारिश में पार्टनर के साथ एक ही मग से गर्मागर्म चाय पिएं। फिर देखे कि इस का मजा ही कुछ और है।

लॉन्ग ड्राइव...
बारिश में अपने पार्टनर के साथ लॉग ड्राइव पर जाना तो बनता है। क्योंकि इस मौसम में लॉन्ग ड्राइव का अपना ही मजा है। रिमझिम फुहारों में अनजानी राह पर आपका साथी ही आपका हमसफर हो, तो कहना ही क्या। रास्ते में कहीं रुककर प्रेम भरी हवाओं को महसूस करें। इससे आपकी डेटिंग का मजा कई गुना बढ़ जाएगा।


#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


जानें, बारिश के मौसम में डेट करने के रूमानी टिप्स  Next
these way of romance in monsoon,life style,relationship,amazing monsoon destination in india,monsoon travel destination,romantic rain,romance and the rain,romance in monsoon

Mixed Bag

error:cannot create object