1 of 1 parts

अपने रिश्ते में कुछ नयापन लाने के लिए ये टिप्स करें फॉलो.....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Jan, 2018

अपने रिश्ते में कुछ नयापन लाने के लिए ये टिप्स करें फॉलो.....
हम आपको रिश्ते में नयापन बनाएं रखने के लिए ऐसे ही कुछ खास टिप्स देंगे, जिससे आप अपने पार्टनर को आसानी से प्यार का अहसास करवा सकते हैं।
 
रिश्ते में नयापन लाने के टिप्स

पर्सनल स्पेस- कई बार ज्यादा पाबंदी लगाने के कारण भी रिश्ते में दूरियां आने लगती है। इसलिए अपने पार्टनर को थोड़ी-सी स्पेस दें। पार्टनर के साथ जितना भी समय मिलें उसे प्यार से बिताएं और झगड़ा न करें।
बात करना- पार्टनर के साथ हुए झगड़े को बात करके प्यार से सुलझाएं। इससे आप दोनों के बीच विश्वास बढ़ेगा और इमोशनली आप एक-दूसरे के ज्यादा करीब आएंगे।
साथ में खाना बनाना- कई बार समय न मिलने के कारण कपल्स में झगड़े ज्यागा होने लगते है। ऐसे में आप पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करवाने के लिए उनकी किचन में हेल्प करवाएं। इससे आपका पार्टनर खुश भी हो जाएगा और झगड़ा भी सुलझ जाएगा।
रोमांटिक वॉक- आप पार्टनर को अपने प्यार का अहसास दिलाने के लिए आप उन्हें रोमांटिक वॉक पर ले जा सकते है। इससे आप दोनों साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिता सकते है।
शायरी लिखना- पार्टनर को अपने प्यार का अहसास दिलाने के लिए आप नोट्स या शायरी लिख सकते है। आप उनके लिए छोटे-छोटे प्यार भरे नोट्स लिख कर भी उन्हें अपने प्यार का एहसास दिला सकते है।

#जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


these tips will help you to make your partner feel loved

Mixed Bag

error:cannot create object