1 of 5 parts

उफ्फ...देखते रहे जाएंगे आप...टीना दत्ता के वॉडरोब कलेक्शन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2017

उफ्फ...देखते रहे जाएंगे आप...टीना दत्ता के वॉडरोब कलेक्शन
उफ्फ...देखते रहे जाएंगे आप...टीना दत्ता के वॉडरोब कलेक्शन
टीवी पर हमेशा संस्कारी बेटी और बहू के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री टीना दत्ता इनदिनों अपने ग्लैमर्स अवतार के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल टीना अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर बहुत ही स्टाइलिश और ग्लैमर लुक में तस्वीरें पोस्ट की हैं। आपको बता दें कि टीना अपनी रियल लाइफ में बहुत ही स्टाइलिश हैं। उनके द्वारा किये गये सोशल साइड पर शेयर किये गये गजब के ड्रेसेस इस बात का सबूत हैं कि अभिनेत्री टीना का फैशन सेंस कमाल का हैं। टीना के वॉडरोब में हर तरह के कलेक्शन मिलेंगे।

#लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


उफ्फ...देखते रहे जाएंगे आप...टीना दत्ता के वॉडरोब कलेक्शन  Next
The stylish collection wardrobes of Tina Dutta, Tina Dutta latest fashion, stylish outfits, Hindi TV Serial News, Indian TV Serial News

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer