1 of 1 parts

खुद से बड़ी लड़की को डेट करने के ये होंगे फायदे...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Apr, 2018

खुद से बड़ी लड़की को डेट करने के ये होंगे फायदे...
कई बार लड़के खुद से बड़ी लड़की को पसंद करना शुरू कर देते हैं। मगर वह यह बात उसको बता नहीं पाते क्योंकि उनके मन में इस रिश्ते को लेकर कई बाते चलती हैं। लेकिन हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे जिससे ये साबित होता है कि बड़ी उम्र की महिला को डेट करने के कई फायदे हाेते हैं, जिनके बारे में अाज हम अापकाे बताने वाले हैं।    फालतू के खर्चों का  झंझट नहीं- एक उम्र के बाद लड़कियों को ज्यादा मेकअप करना अच्छा नहीं लगता और वह ज्यादातर सिंपल ही रहना पसंद करती हैं। अगर आप खुद से बड़ी लड़की को डेट करेंगे तो आपको फालतू के खर्चों का कोई झंझट नहीं होगा।   एक जिम्मेदार साथी- आजकल ज्यादातर लड़के जिम्मेदारी उठाने से दूर भागते हैं। उनके लिए खुद से बड़ी उम्र की लड़की को डेट करना अच्छा रहता है। आखिर काैन सा पुरुष अपने लिए जिम्मेदार जीवनसाथी नहीं चाहेगा।
लड़ाई- झगड़ा नहीं करती- इस उम्र की लड़कियां बहुत सहनशील होती है। वह छोटी-मोटी बातों को लेकर लड़ाईयां नहीं करती। मगर हां गुस्सा आने पर वह रिश्ते को लेकर कोई बड़ा फैसला जरूर ले लेती हैं।
स्वतंत्र और आत्मनिर्भर- 
जो लड़की आप से बड़ी है उसने आप से ज्यादा दुनिया देखी होगी। वह आपसे ज्यादा समझदार और आत्मनिर्भर होगी। यहीं कारण है कि बड़ी उम्र की लड़कियों को डेट करने पर उनकी ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं होती।
रिश्तों के प्रति
ईमानदार- बड़ी उम्र की महिलाएं अपने जीवनसाथी के प्रति बहुत ईमानदार होती है। ऐसी महिलाएं एक बार जिससे विवाह बंधन या प्यार में पड़ जाती हैं, फिर उनका साथ कभी नहीं छोड़ती।  

#सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


benefits, getting date woman, older than you

Mixed Bag

error:cannot create object